पुरैनी में एनडीए प्रत्याशी के समर्थन में पूर्व उपमुख्यमंत्री ने किया रोड शो

मधेपुरा जिले के पुरैनी मुख्यालय बाजार में एनडीए प्रत्याशी के समर्थन में पुर्व उपमुख्यमंत्री ने रोड शो कर जनता से समर्थन की मांग की.

मिली जानकारी के अनुसार आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर मधेपुरा लोकसभा क्षेत्र में तृतीय चरण में 7 मई को मतदान होना है, इसी क्रम में बिहार सरकार के पूर्व मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद अपने एनडीए समर्थित प्रत्याशी दिनेश चंद्र यादव के पक्ष में मतदान करने को लेकर रोड शो किया. इस दौरान तारकिशोर प्रसाद के साथ बिहार विधानसभा के उपाध्यक्ष नरेंद्र नारायण यादव भी मौजूद रहे. 

मालूम हो कि पुरैनी से अंबेडकर चौक से खुले जीप पर सवार होकर एनडीए प्रत्याशी के साथ पुर्व उपमुख्यमंत्री ने मारवाड़ी शिव मंदिर के रास्ते मुख्य बाजार होते हुए दुर्गा मंदिर के आगे से सहनी चौक पहुंचे वहां से एनडीए कार्यालय पहुंचे. इस दौरान उन्होंने बाजार करने आए लोगों से एनडीए के पक्ष में समर्थन की अपील की.

पूर्व उपमुख्यमंत्री के रोड शो के दौरान मौके पर जदयू प्रखंड अध्यक्ष शैलेंद्र कुमार, भाजपा प्रखंड अध्यक्ष मनोज कुमार सिंह, रजनीश कुमार बबलू, प्रभाकर कुमार दीपक, निर्मल ठाकुर, रंजन रवि, पवन झा, पवन केडिया, रोशन कुशवाहा सहित कई अन्य मौजूद रहे.

पुरैनी में एनडीए प्रत्याशी के समर्थन में पूर्व उपमुख्यमंत्री ने किया रोड शो पुरैनी में एनडीए प्रत्याशी के समर्थन में पूर्व उपमुख्यमंत्री ने किया रोड शो Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 04, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.