सड़क हादसा: अज्ञात वाहन की ठोकर से सब्जी विक्रेता की मौत

मधेपुरा जिले के चौसा थाना क्षेत्र के चौसा -उदाकिशुनगंज मुख्य मार्ग धुरिया मोड़ के पास एसएच -58 पर सड़क हादसे में एक सब्जी विक्रेता की मौत हो गई.

मिली जानकारी के अनुसार उदाकिशुनगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत बीड़ी रणपाल वॉर्ड नंबर 04 निवासी भगवान भगत के पुत्र मिथुन कुमार (32 वर्ष), एक सब्जी विक्रेता था. वह प्रत्येक दिन भागलपुर सब्जी मंडी से सब्जी लाकर अपने गांव में बेचता था तथा अपने परिवार का गुजर बसर करता था. आज भी सुबह वह सब्जी लाने भागलपुर सब्जी मंडी गया था. वहां से सब्जी लेकर अपने घर आ रहा था कि चौसा थाना अंतर्गत चौसा उदाकिशुनगंज मुख्य मार्ग धुरिया मोड़ के पास एक अज्ञात वाहन की ठोकर से वह सड़क हादसे का शिकार हो गया. जिसे ग्रामीणों की मदद से चौसा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया. जहां ड्यूटी पर मौजूद डॉक्टर अमित कुमार ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. 

मृतक की पहचान उदाकिशनगंज थाना अंतर्गत बीड़ी रणपाल वार्ड नंबर 4 निवासी भगवान भगत के पुत्र मिथुन कुमार के रूप में की गई. मिथुन कुमार अपने दो मां में से एक ही संतान था और उनके पिता भी दुर्भाग्य से सूरदास बताया जा रहा है. उनकी मौत से पूरे घर में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है. वह पूरे घर का इकलौता कमाने वाला था. उसने अपने पीछे पत्नी, पिता तथा दो मां और एक पुत्री को छोड़ गए हैं. घटना की सूचना के बाद चौसा पुलिस प्रशासन ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मधेपुरा भेज दिया तथा कानूनी प्रक्रिया में जुट गई.

सड़क हादसा: अज्ञात वाहन की ठोकर से सब्जी विक्रेता की मौत सड़क हादसा: अज्ञात वाहन की ठोकर से सब्जी विक्रेता की मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 02, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.