नीतीश के उदाकिशुनगंज में चुनावी सभा को लेकर प्रशासन की सारी तैयारियां पूरी

उदाकिशुनगंज/ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गुरुवार को उदाकिशुनगंज में चुनावी सभा को लेकर प्रशासन ने सारी तैयारियां पूरी कर ली है.मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एनडीए प्रत्याशी दिनेश चंद्र यादव के समर्थन में वोट डालने की अपील लोगों से करेंगे.

ज्ञात हो कि सभा स्थल पर भीड़ को नियंत्रित करने के लिए प्रशासन पूरी तरह अलर्ट मूड में है. सुरक्षा व्यवस्था को मद्देनजर रखते हुए बुधवार को एसडीएम एसजेड हसन सहित अधिकारियों द्वारा सभा स्थल पर पहुंचकर जायजा लिया. इस दौरान एसडीएम एसजेड हसन ने अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिया. उन्होंने पदाधिकारी से कहा कि मुख्यमंत्री के सुरक्षा व्यवस्था में कोई कमी ना हो. वहीं जगह-जगह दंडाधिकारी व पुलिस बलों की तैनाती की गई है. सभा स्थल पर अग्निशमन अधिकारी दमकल कर्मियों के साथ तैनात रहेंगे. चिकित्सा पदाधिकारी मेडिकल टीम के साथ मुस्तैदी के साथ ड्यूटी पर लगे रहेंगे. वीवीआईपी एरिया में सुरक्षा व्यवस्था चौकस रखने के लिए प्रशासन चौकस रहेगी. सभा स्थल से दूर वाहनों के ठहराव के लिए बेरिकेटिंग लगाकर वाहनों की गहन तालाशी ली जायेगी. प्रशासन मुख्यमंत्री के सुरक्षा व्यवस्था के लिए बेहतर इंतजाम कर रखा है. ताकि कोई चूक ना हो सके.

एसडीएम एसजेड हसन के साथ एसडीपीओ अवीनाश कुमार, एल आरडीसी आबिद अहमद, ईओ उपेन्द्र कुमार सिन्हा,बीडीओ गुलजारी पंडित, सीओ हरिनाथ राम, थानाध्यक्ष विनोद कुमार सिंह समेत अन्य अधिकारी मौजूद थे.

(रिपोर्ट: कुमारी मंजू)

नीतीश के उदाकिशुनगंज में चुनावी सभा को लेकर प्रशासन की सारी तैयारियां पूरी नीतीश के उदाकिशुनगंज में चुनावी सभा को लेकर प्रशासन की सारी तैयारियां पूरी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 01, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.