28 जुलाई 2017

‘मोदी सही कहते थे नीतीश का डीएनए ही खराब है’: राजद कार्यकर्ताओं का फूटा गुस्सा

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज में राजद कार्यकर्ताओं में महागठबंधन सरकार के गिरने और नीतीश कुमार के बीजेपी के साथ हाथ मिला लेने के फैसले से गुस्सा फूट पड़ा है.


उन्होंने आज सुबह 7 बजे मुरलीगंज के बेंगा पुल पर एनएच 31 को पूरी तरह जाम लगाकर यातायात को बंद कर दिया बंद कर दिया। गठबंधन को तोड़ने का आरोप लगाकर राजद के नेता और कार्यकर्ता सड़क पर उतर आए हैं.  सड़क जाम कर जदयू के और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ नारेबाजी की जा रही है. मुरलीगंज प्रखंड के कार्यकर्ताओं में आक्रोश काफी ज्यादा देखा जा रहा है.

आज सुबह ही राजद समर्थकों ने बेंगा पुल को जाम कर दिया और लगातार नारेबाजी और  प्रदर्शन किया. यातायात पूरी तरह अवरूद्ध कर दिया गया, जिसके चलते लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा. लोगों ने लालू और तेजस्वी के समर्थन में नारेबाजी की, वहीं जदयू और नीतीश कुमार के खिलाफ भी राजद कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी की। 

जाम का नेतृत्व कर रहे राजद के जिलाध्यक्ष जिलाध्यक्ष देव किशोर यादव ने कहा कि कि नरेंद्र मोदी ने सही कहा करते थे कि नीतीश कुमार का डीएनए ही खराब है. नीतीश कुमार ने नौ करोड़ करोड़ जनता के साथ धोखा किया है. नोटबंदी के समय से ही ही नरेंद्र मोदी के सुर में सुर मिला रहे थे । नीतीश कुमार का डीएनए टेस्ट के लिए नख-बाल दिल्ली गया था. वह दिल्ली से टेस्ट हो करके वापस आ गया। बिहार की जनता ने बीजेपी के खिलाफ और सांप्रदायिकता के खिलाफ जनादेश दिया था और उस जनादेश को बेचने का काम नीतीश कुमार ने किया.

आज के इस सड़क जाम कार्यक्रम में राजद के जिला अध्यक्ष देव किशोर यादव, प्रखंड अध्यक्ष रुद्र नारायण यादव सहित सैकड़ों राजद कार्यकर्ता मौजूद थे. दिन के 12:00 बजे आम जन जीवन की परेशानी को देखते हुए उन्होंने स्वतः जाम को खोल दिया।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...