16 जून 2017

मधेपुरा: शहर के विद्यापुरी मुहल्ले में 70 बोतल शराब के साथ चार गिरफ्तार

मधेपुरा शहर के विद्यापुरी मुहल्ले में रास बिहारी स्कूल से सटे पूरब स्थित बांस बाड़ी में सदर थाना पुलिस ने 70 बोतल रॉयल स्टैग शराब के साथ चार लड़कों को गिरफ्तार कर लिया है।

लेकिन डोर डिलीवरी के लिए इस  शराब को लाने वाले दो लोग मौके का फायदा उठाकर भागने में सफल रहे।

इस बावत ए एस पी राजेश कुमार ने थाने पर पत्रकारों को बताया कि गुरुवार की रात पुलिस को गुप्त जानकारी मिली कि शराब की खेप आने वाली है। सदर थाना अध्यक्ष मनीष कुमार के नेतृत्व में एएस आई संतोष कुमार दीक्षित के साथ कमांडो बिपिन कुमार, मनोज कुमार, विकास कुमार, धर्मेंद्र कुमार और नीतीश कुमार ने उक्त स्थल पर पहले से ही डेरा डाल दिया और छिप कर देखने लगे। वहां तीन मोटर  साइकिल पर सवार छह लोग आए और तीन बोरी में लाए शराब को बांस बाडी में छिपाने लगे कि पुलिस हल्ला बोलकर चार लोगो को शराब और तीन मोटर साइकिल के साथ पकड़ लिया।

गिरफ्तार चार लड़के, शहर के वार्ड न. 23 का अक्षय कुमार पिता-बलराम शर्मा, वार्ड न. 14 का मोनू कुमार, मुरलीगंज के सखुआ का गिरीश कुमार सिंह और ग्वालपाड़ा के शाहपुर का अंकित कुमार मौके पर ही गिरफ्तार किया गया जबकि शाहपुर के अजय सिंह के दोनों पुत्र मनीष और राजीव उर्फ बउआ भागने में सफल रहे। पुलिस ने इस बावत प्राथमिकी दर्ज कर दोनों फरार अपराधियों की खोज शुरू कर चुकी है।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...