16 जून 2017

मधेपुरा शहर के दो घरों में भीषण चोरी: खाली घरों को बनाया निशाना

मधेपुरा शहर में घर खाली छोड़कर बाहर जाना अक्सर बर्बादी का कारण बन जाता है और वर्षों की अर्जित संपत्ति रात भर में ही चोरों के निशाने पर आ जाते हैं.

 मधेपुरा नगर परिषद् क्षेत्र में चोरों ने एक ही रात गुरूवार को वार्ड नं. 9 में दो घरों को निशाना बनाया. घर का ताला तोड़ कर चोरों ने दोनों घरों में भीषण चोरी की। गृहस्वामियों के अनुसार ज्वेलरी सहित दोनों घरों से करीब पांच लाख रुपये के सामान चोरी हुए हैं. सदर थाना पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण करने के साथ ही केस दर्ज कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार पश्चिमी बायपास में आजाद नगर वार्ड 9 निवासी नीरज कुमार अपने घर को बंद कर गुरुवार की शाम स्थायी घर भजनपट्टी चले गये थे. सुबह पड़ोसियों ने नीरज को घर में चोरी होने की सूचना दी. नीरज ने थानाध्यक्ष को दिए आवेदन में कहा कि चोरों ने एक टीवी, एक इनवर्टर, एक कम्प्यूटर, दो सोने का चेन, दो कान की बाली, 6 अंगूठी, 35 हजार नगद रुपये सहित मूल्यवान कपड़े भी गायब किये हैं । नीरज ने घर से लगभग तीन लाख रुपये के सामान की चोरी होने की बात कही है।

दूसरी तरफ आजाद नगर में ही रूबी कुमारी के घर का ताला तोड़कर चोरों ने एक लाख से अधिक के सामान की चोरी कर ली। रूबी ने सदर थानाध्यक्ष को आवेदन देकर कहा कि वह बुधवार की रात अपने मायका चली गयी थी। 16 जून की सुबह घर वापस आने पर उसने घर के सभी कमरे का ताला टूटा हुआ देखा। चोर रूबी के घर से एक एलसीडी टीवी, तीन जोड़ा चांदी का बलिया, एक सोने का मंगलसूत्र, एक सोने का चेन, दो कान की बाली, छह चांदी का सिक्का और दस हजार नगदी चुरा ले गये। 

इसके अलावे जयपालपट्टी निवासी चंदन कुमार की कर्पूरी चौक स्थित चाहत चित्रहार नाम के मोबाइल दूकान के एस्बेस्टस के छत को तोड़कर 50,000 रूपये मूल्य का सामान चोरी की भी सूचना दी गई है. सदर थानाध्यघ्यक्ष मनीष कुमार ने बताया कि चोरी की घटना का जल्द खुलासा कर लिया जाएगा.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...