13 जून 2017

मधेपुरा नगर परिषद्: नवनिर्वाचित अध्यक्षा और उपाध्यक्ष ने संभाली कुर्सी, भव्य स्वागत

मधेपुरा नगर परिषद् की नई अध्यक्षा सुधा कुमारी और उपाध्यक्ष अशोक कुमार यादव ने आज नगर परिषद् कार्यालय में कार्यपालक पदाधिकारी की उपस्थिति में अपना पदभार संभाला.

बता दें कि मधेपुरा नगर परिषद् की सभी 26 सीटों के लिए गत 21 मई को चुनाव कराये गए थे जिसका परिणाम 23 मई को घोषित किया गया था. नगर परिषद् के मुख्य पार्षद और उप-मुख्य पार्षद के लिए इसी 9 जून को मत विभाजन के पश्चात सुधा कुमारी को मुख्य पार्षद और अशोक कुमार यादव ‘यदुवंशी’ को उप-मुख्य पार्षद के पद के लिए चुना गया गया था.

मधेपुरा नगर परिषद् कार्यालय में आज नव निर्वाचित मुख्य पार्षद सुधा कुमारी और उप-मुख्य पार्षद अशोक कुमार यादव ने पदभार संभाला. मौके पर नगर परिषद् कार्यालय में कार्यपालक पदाधिकारी पवन कुमार सुमन के अलावे कई नव निर्वाचित वार्ड पार्षद भी उपस्थित थे. नव निर्वाचित वार्ड पार्षदों ने अपने नए पार्षद सुधा कुमारी और उप-मुख्य पार्षद अशोक कुमार यादव का स्वागत माला और बुके प्रदान कर किया.

निर्वाचित मुख्य पार्षद सुधा कुमारी ने इस मौके पर कहा कि नगर परिषद् क्षेत्र का विकास उनकी प्राथमिकता है और वे नगर परिषद् की सभी समस्याओं को दूर करने का हरसंभव प्रयास करेंगी.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...