08 मई 2017

मधेपुरा: अत्यंत पिछड़े इलाके भतनी में 6.5 किलोमीटर लम्बे सड़क का शिलान्यास

“मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गठबंधन सरकार में विकास की घारा ही बदल दी है । पहले शिलान्यास होता था उसके बाद प्राक्कलन बनता था तब फंड का जुगाड़ के बाद काम शुरू होता था। लेकिन आज प्राक्कलन और फंड उपलब्ध कराकर शिलान्यास होता है.”

विधायक डा. रमेश ऋषिदेव ने यातायात की सुविधा में कोसी में काफी पिछडे गांव भतनी में साढे 6 किलोमीटर लंबी सडक का शिलान्यास करते उक्त बातें कही. पंचायती राज के जिलाध्यक्ष सह पुर्व मुखिया प्रदीप यादव ने भतनी में शिलान्यास के बाद सभा को संबोधित करते हुए कहा कि यह सडक भतनी मेनरोड से सिमराही टोला भाया लक्षमिनिया तक बनेगा । 6 करोड 34 लाख 6 हजार 684 रूपया की लागत से बनने वाली यह सड़क भतनी को सुपौल जिले के त्रिवेणीगंज से जोड़ देगी ।

विधायक डा. रमेश ऋषिदेव ने कहा हमारे विधानसभा में एक भी कच्ची सड़क नही बचेगी । उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को विकास पुरुष बताते हुए कहा हम लोगों को ऐसा मुख्यमंत्री मिला है जो आज का काम कल पर कभी नहीं छोडते है । इस दौरान ग्रामीणों के द्वारा भतनी बाजार में  मेला और उत्सव के दौरान कला भवन नही रहने से काफी परेशानी होने की बात भी कही गई । विधायक श्री ऋषिदेव ने कहा कि अगर बिहार सरकार की अगर एक कट्ठा भी जमीन है तो यहा कला भवन निश्चित रूप से बनेगा ।

वहीँ इस सभा को सेवा दल के जिलाध्यक्ष दीपक यादव, नीरज ऋषिदेव, छेदी यादव, मनोज यादव आदि ने भी संबोधित किया । उससे पहले विधायक ने जैसे ही भतनी बाजार में योजना के शिलापट्ट का उद्घाटन किया आतिशबाजी से पूरा बाजार गुंज उठा. लगभग आधे घंटे तक आतिशबाजी चलती रही ।

मौके पर प्रखंड अध्यक्ष संजय गांधी, विष्णु फौजी,  जिप सदस्य भूपेन्द्र मंडल, अंजली देवी, पुर्व उप प्रमुख पार्वती देवी, रतन कुमार, राजीव कुमार, प्रो. प्रमोद यादव, पप्पू कुमार, ललन ऋषिदेव, बबलू ऋषिदेव, प्रभाष मल्लिक, गुलशन कामत,  अशोक ठाकुर, सरयूग यादव, मुखिया निलानंद साह,  मुन्ना अजीम आदि उपस्थित थे तो मंच संचालन सुधीर सरदार ने किया.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...