‘कोशी में कला के क्षेत्र में प्रतिभाओं की भरमार’: फिल्म महोत्सव के लिए ऑडिशन

मधेपुरा जिले के बिहारीगंज में स्थानीय मां चण्डिके धर्मशाला में कोशी सीमांचल फिल्म महोत्सव ऑडिशन टेस्ट आयोजित किया गया।
ऑडिशन टेस्ट का उद्घाटन नारियल फोड़ कर बिहारीगंज के प्रमुख राकेश कुमार सिंह ने किया।

मौके पर प्रखंड प्रमुख ने कहा कि कोशी क्षेत्र में गायन, वादन,नृत्य, चित्रकला समेत तमाम क्षेत्रों में कलाकार भरे पड़े हैं. बस उन्हें खोजकर तराशने की आवश्यकता है। भोजपुरी फिल्म के अभिनेता और निदेशक विपीन कुमार बिहारीगंज में आकर यह काम कर रहें हैं। उन्होंने उक्त कार्य में हर संभव सहयोग करने का भी भरोसा कलाकारों को दिया। अभिनेता विपीन उर्फ बल्लू लोहार ने कहा कि चूंकि वे कोशी की मिट्टी में पैदा होकर कलाकार बने है, वे कोशी क्षेत्र में छिपी हुई प्रतिभा को निखारने व मंजिल तक पहुँचाने में जितना भी प्रयास होगा वे करेंगे.

महोत्सव में विभिन्न विद्यालयो के बच्चों समेत अन्य ने भाग लिया।आयोजन में जज के रूप में जानेश्वर शर्मा, पवन कुमार ठाकुर व मुरलीधर यादव शामिल थे। मौके पर अभिजीत दर्वे, अभय कुमार, मटर लाल शर्मा, अभिराज झा,ललित कुमार व कला बिखेरने वाले खुशी कुमारी, नीतेश कुमार, बमबम कुमार, अमर दास समेत अन्य शामिल हुए।
(रिपोर्ट: रानी देवी)
‘कोशी में कला के क्षेत्र में प्रतिभाओं की भरमार’: फिल्म महोत्सव के लिए ऑडिशन ‘कोशी में कला के क्षेत्र में प्रतिभाओं की भरमार’: फिल्म महोत्सव के लिए ऑडिशन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 08, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.