13 मई 2017

बाइक लूट कांड में अपराधी पहले गिरफ्तार, अब लूटी गयी बाइक बरामद

मधेपुरा जिले के पुरैनी थानाक्षेत्र के पूर्णिया जिला सीमावर्ती वंशगोपाल भटौनी गांव के समीप बीते 4 मई की रात्रि में चौसा थानाक्षेत्र के एक युवक से 3 अपराधियों द्वारा मारपीट कर मोटरसाइकिल लूट में पुलिस ने लूटी गई मोटरसायकिल भी बरामद करने में सफलता पा ली है.

पुलिस अधीक्षक मधेपुरा द्वारा गठित टीम नें आलमनगर थानाक्षेत्र के इटहरी गांव से एक अपराधी को जहां गुरूवार को  गिरफ्तार किया वही शुक्रवार की रात्रि में आलमनगर थानाक्षेत्र के खापूर गांव से लूटी गयी प्लेटिना मोटरसाइकिल भी बरामद किया ।

पुरैनी थानाध्यक्ष राजेश कुमार रंजन ने पुरैनी थाना परिसर में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जानकारी दी कि बीते 4 मई को चौसा थानाक्षेत्र के अरजपूर पश्चिमी चन्सूरी टोला निवासी युवक पप्पू कुमार अपनी बहन को मंजौरा छोड़कर वापस लौट रहा था, इसी क्रम में वंशगोपाल चौक के समीप उसे रास्ता समझ में नही आया तो वो वहां खड़े युवक से रास्ता पूछा तो युवक गाड़ी पर बैठकर बोला चलो रास्ता दिखा देते हैं. और चौक से आगे जाकर उसे रोककर उससे मारपीट की और ईंट से सर फोड़कर उसे बेहोश कर मकई में फेंक कर उसकी काले रंग की प्लैटिना बी आर 43 ई 3218 नंबर की मोटरसाइकिल छीनकर भाग निकले और उसका मोबाइल भी छीन लिया.

अनुसंधान के क्रम में आलमनगर थानाध्यक्ष सुनील कुमार एवं रतवारा ओपी प्रभारी उमेश पासवान की मदद से आलमनगर थानाक्षेत्र के इटहरी गांव के भयलाल बासा से घटना मे संलिप्त सिंटू कुमार को लूट मे छीनी गयी मोबाइल के साथ गिरफ्तार किया गया और उसने अपनी संलिप्तता भी कबूली और उसे जहां जेल भेज दिया गया वही आलमनगर थानाक्षेत्र के खापूर गांव मुन्ना सिंह के घर से लूटी गई प्लैटिना बाईक शुक्रवार की रात्रि में बरामद कर लिया गया है.  थानाध्यक्ष ने बताया कि शेष बचे दो अन्य अपराधियो की शीघ्र गिरफ्तारी कर उन्हे भी जेल भेजा जाएगा।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...