05 मई 2017

मधेपुरा: सिंहेश्वर प्रखंड में विधायक ने किया दो सड़कों का शिलान्यास

 “मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की महागठबंधन की सरकार विकास के नये नये आयाम लिख रही है. जिस तरह आपने विधानसभा चुनाव में बोरा भर-भर कर वोट दिया, उसी का परिणाम है कि आज तक टापू बने इस गाँव में दो दो सडक का निर्माण हो रहा है ।”

सिंहेश्वर प्रखंड के मानपुर पंचायत में दो सडक योजना का शिलान्यास करते हुए सिंहेश्वर विधायक रमेश ऋषिदेव ने कहा कि चारों ओर विकास की गंगा बह रही है । 2017 तक नीतीश जी की घोषणा के अनुसार सभी घरो में बिजली पहुंच जायेगी । उन्होंने कहा कि हमारी सरकार जन्म से ही बच्चों के स्वास्थ्य पर ध्यान देती है । केंद्र सरकार पर प्रहार करते हुए कहा कि कहा गया वह 56 इंच का सीना कहाँ गया जब उन्होंने कहा था कि वह हमारे जवान का एक सर काटेगा तो हम उसके दस सिर काट लायेंगे ।

कोशी नाट्यकला मंच पर ग्रामीणों को संबोधित करते हुए महादलित प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष सिकंदर ऋषिदेव ने कहा नीतीश कुमार ने हमारे ही जाति के जीतन राम माझी को मुख्यमंत्री बनाया । लेकिन वह भी कनफुकवा पार्टी के बहकावे में आ गये । उससे पहले विधायक डा. रमेश ऋषिदेव ने विकास के गति को बनाये रखते हुए मानपुर पंचायत में दो सडक की योजना का शिलान्यास किया. पहला महुली कनहुआ गोडियारी मे  1 करोड 98 लाख 3 हजार 649 रूपये की लागत से वही दूसरा धुनहा पक्की सडक से मुसहरी होते हुए सत्य नारायण पुर तक 1 करोड 53 लाख 5 हजार 336 रूपया के सडक योजना का  शिलान्यास किया । 

शिलान्यास के दौरान महादलित महिलाओं ने वासडीह पर्चा , बिजली, पानी के लिए महिलाओं ने विधायक को घेरा । विधायक ने महुली में जल्द ही  मीनी जल मीनार की योजना देने का आश्वासन दिया । साथ ही महादलित के वासगीत पर्चा के लिए सूची तैयार करने का आदेश दिया । मौके पर सेवा दल के जिलाध्यक्ष दीपक यादव, भुवनेश्वरी यादव,  मनोज यादव, पंसस शंभू मंडल, मनोज सादा, सरपंच योगेन्द्र ऋषिदेव, दानी लाल मंडल, हरेराम मंडल, सुबोध ठाकुर, प्रभाष मल्लिक, विजय मंडल,  छोटे लाल राम, सोने लाल मंडल, त्रिभुवन मंडल, श्रीप्रसाद मंडल, बचकून मंडल, सुशील मंडल, सुर्य नारायण मंडल, उप सरपंच नरेश सिंह, ललन मंडल, मंच की अध्यक्षता पंचायत अध्यक्ष लखन मंडल मंच संचालक हरेंद्र मंडल आदि मौजूद थे ।                       

वही पूर्व पंसस शारदा देवी के पति सुरेन्द्र मंडल अचानक हुई मौत से शोकाकुल परिवार को सांत्वना देने विधायक उनके घर गये तथा भाषण के अंत में सभी ने उनकी आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन रखा ।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...