16 मई 2017

मधेपुरा में उत्पाद विभाग के ड्राइवर के घर से 25 बोतल शराब बरामद, एक गाड़ी जप्त

कहते हैं जब साबुन ही गन्दा हो जाय तो धोएं किस चीज से. एस ही कुछ हुआ मधेपुरा में जहाँ सरकार की शराबबंदी कानून को उत्पाद विभाग से जुड़े लोगों ने ही मजाक बनाकर रख दिया.
मधेपुरा सदर थाना पुलिस ने आज वार्ड  21 नवटोलिया भिरखी में उत्पाद  विभाग के ड्राइवर  के घर छापामारी कर 25 बोतल अवैध विदेशी शराब बरामद किया और साथ ही एक बोलेरो गाड़ी भी जप्त किया है ।
      मधेपुरा सदर थाना में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में एएसपी राजेश कुमार ने जानकारी देते हुए बाते कि सदर थानाध्यक्ष  मनीष कुमार को गुप्त सूचना मिली कि शहर के नवटोलिया  के उत्पाद  विभाग के प्राइवेट चालक  रंकज यादव के भाई पंकज यादव लम्बे  समय से शराब बेचने का कारोबार कर रहा है. सूचना पर थानाध्यक्ष ने स्वयं के नेतृत्व में तत्काल  एक टीम का गठन  जिसमें अनि राजेश चौधरी, अनि संजीव कुमार, अनि अरूण कुमार, कमांडो हेड विपीन कुमार,  उदय कुमार, नीतीश कुमार  और धर्मेन्द्र कुमार  शामिल थे ।
     टीम  ने सूचना स्थल  छापामारी शुरू किया जो लगभग  तीन  घंटे चली. शुरू में छापामारी में कुछ नहीं मिला, लेकिन पुलिस की सूचना पक्की थी. फिर पुलिस  ने जांच  शुरू की तो घर के बाहर  खड़ी  एक बोलेरो में पुलिस  को कुछ  शराब की बोतल  मिली. पुलिस मवेशी बाँधने वाले जगह की जांच की तो वहां जमीन के नीचे गाड़े शराब की बोतल बरामद हुई और फिर पुलिस  ने घर के अंदर  जांच की तो घर के अन्दर जमीन में गाड़े शराब को बरामद कर लिया।
    एएसपी ने बताया कि छापामारी में कुल  180 एम एल की 25 बोतल विदेशी शराब  बरामद की गई  उन्होंने कहा कि पुलिस  शराब के अवैध  कारोबारी  पंकज  के साथ साथ उसके भाई  व उत्पाद  विभाग के ड्राइवर  रंकज और उनके पिता रवेन यादव की संलिप्तता की जांच कर उनके विरूद्ध  कारवाई की  जायेगी ।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...