29 अप्रैल 2017

तीन लुटेरों के साथ दो मोटर साइकिल और दो असलहा बरामद

मधेपुरा पुलिस ने एक शातिर मोटर साइकिल लुटेरे गिरोह के तीन सदस्यों को पकड़ कर उनके पास से दो मोटर साइकिल, एक पिस्टल, एक देशी कट्टा, कारतूस एवम आठ मोबाइल बरामद किया है।

प्राप्त अधिकृत जानकारी के अनुसार मधेपुरा, गम्हरिया, घैलाढ थाना क्षेत्रों के अतिरिक्त आसपास के जिलों में भी मोटर साइकिल लूट की घटनाएं बढ़ गई थी। इसी मद्देनजर एस पी विकास कुमार ने सदर थानाध्यक्ष मनीष कुमार के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया था।

इस टीम में थानाध्यक्ष गम्हरिया मुकेश कुमार मुकेश,अवर निरीक्षक राजेश कुमार नंबर 2, घैलाढ थानाध्यक्ष संजीव कुमार,अवर निरीक्षक प्रसुंजय कुमार और अवर निरीक्षक कृत्यानंद पासवान के अतिरिक्त अमर कुमार सिंह और कमांडो दस्ते को शामिल किया गया था।

लगातार आसूचना संग्रह के बाद शुक्रवार की रात इस टीम ने गढ़िया स्थित अपराधी रौशन कुमार के घर में दबिश डाल कर उसके साथ महुआ के अमित कुमार और भेलवा के अमित कुमार राम को गिरफ्तार कर उनके पास से लूट में प्रयुक्त पल्सर मोटर साइकिल, एक देशी पिस्टल, एक देशी कट्टा, एक जिंदा गोली और आठ मोबाइल बरामद किया।

गिरफ्तार रौशन कुमार के स्वीकारोक्ति बयान पर गम्हरिया थना क्षेत्र से लूटी गई मोबाइल और एक मोटरसाइकिल भी बैद्यनाथपुर ओ पी क्षेत्र से बरामद की गई। गिरफ्तार अपराधी के बयान के आधार पर इनके सरगना मनीष कुमार और राजेश कुमार की गिरफ्तारी हेतु लगातार छापामारी जारी है।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...