21 अप्रैल 2017

जेल से बाहर निकले पप्पू यादव: करेंगे 5 करोड़ की मानहानि का मुकदमा

पटना। जन अधिकार पार्टी (लो) के संरक्षक और सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्‍पू यादव ने कहा है कि उनके खिलाफ साजिश रचने वालों के विरुद्ध वे 5 करोड़ की मानहानि का मुकदमा करेंगे।
केंद्रीय कारा बेउर से बाहर निकलने के बाद पत्रकारों से चर्चा में उन्‍होंने कहा कि भारत के इतिहास में पहली बार हुआ है कि थाने से बेल मिलने वाले मुकदमे में हाईकोर्ट से जमानत लेनी पड़ी। श्री यादव ने कहा कि वे कोर्ट का सम्‍मान करते हैं और कोर्ट पर उन्हें पूरा भरोसा है।
  सांसद ने कहा कि रेलमंत्री रहते हुए लालू यादव ने अरबों की बेनामी संपत्ति अर्जित की। रेलमंत्री के अधिकार का दुरुपयोग करते हुए उन्‍होंने अपने पुत्र और अन्‍य परिजनों के नाम से बेनामी संपत्ति अर्जित की। सांसद श्री यादव ने कहा कि गरीब परिवार से आने वाले लालू यादव ने सत्‍ता में आते ही अरबों की संपत्ति कैसे अर्जित कर ली, इसकी जांच होनी चाहिए।
  उन्‍होंने मुख्‍य निर्वाचन आयुक्‍त, आर्थिक अपराध एवं प्रवर्तन निदेशालय और रेलमंत्री को अलग-अलग भेजे पत्रों की कॉपी मीडिया को जारी करते हुए कहा कि काली कमाई को सफेद करने वाले लालू यादव और उनके परिजनों की साजिश का खुलासा होना चाहिए। उन्‍होंने कहा कि तेजस्‍वी यादव और तेजप्रताप यादव ने चुनाव के दौरान दायर अपने शपथ पत्र में संपत्ति से जुड़े तथ्‍यों को छुपाया था। शपथ पत्र में गलत और अधूरा ब्‍योरा देने के कारण तेज प्रताप यादव और तेजस्‍वी यादव के निर्वाचन को रद्द करना चाहिए।
      इधर सांसद पप्पू यादव के जेल से निकलने की खबर मिलते ही मधेपुरा में उनके समर्थकों के ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहा. समर्थकों ने सांसद कार्यालय पर जम के मिठाईयां बाँटी और एक दूसरे को अबीर-गुलाल लगाकर बधाइयाँ दी और शहर में एक विशाल मोटरसायकिल जुलूस भी निकाला.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...