08 अप्रैल 2017

विचित्र दुर्घटना: इंजन और ट्रेलर के बीच खड़े रहने पर भी टक्कर में ड्राइवर की मौत

मधेपुरा जिले के चौसा थाना क्षेत्र के लौआलगान मोड़ के पास बीती रात करीब 1 बजे ट्रक और ट्रैक्टर की टक्कर में ट्रैक्टर ड्राइवर की मौत हो गई ।

         बताया जाता है कि बीती रात करीब 1:00 बजे नवगछिया से विषणपुर रतवारा थाना क्षेत्र को जा रही ट्रैक्टर  (बीआर 19 सी 9501) को लौआलगान मोड़ के पास विपरीत दिशा से जा रहे ट्रक (बी आर 21एच 6807) ने जबरदस्त टक्कर मार दी, जिससे ट्रैक्टर ड्राईवर मुरौत् निवासी विजय पासवान (50 वर्ष) की मौत घटना स्थल पर ही हो गई। मालूम हो की विजय घाट पुल चालू होने से मधेपुरा से नौगछिया तक लोग जान हथेली पर लेकर चलते है। घर से निकलते समय सोच कर निकलते हैं कि घर सही सलामत वापस आ सकेंगें भी या नहीं. क्योंकि ट्रक ड्राईवर लापरवाही से गाड़ी चलाते हैं. उपर से ये सिंगल रोड है जहाँ आमने-सामने आने वाले या ओवरटेक करने वाले वाहनों को सड़क से नीचे उतारकर साइड लेना होता है जिसकी वजह से आये दिन दुर्घटनाएं घटती हैं।
     इस इलाके का दुर्भाग्य है कि जब जब चुनाव आएगा तब तब ही इस इलाके के नेता को सड़के नजर आती है। आप यदि मोटर सायकिल से चौसा से मधेपुरा या नौगछिया रूपौली चले जाएंगे और जब  वापस आएंगे तो आप के परिवार वाले आप को एकबार में पहचान नहीं सकेंगे,  क्योंकि इतनी धूल उड़ती है कि आपका चेहरा, आपके कपड़े सभी धूल से सने होते हैं। 
       ताजा घटना के बारे लोगों का कहना है कि ट्रैक्टर ड्राईवर ट्रैक्टर को साईड करके  लदे सीमेंट-छड़ को रस्सी से टाइट कर रहा था कि विपरीत दिशा से आ रही ट्रक ने टक्कर मार दिया जिससे ट्रेलर और इंजन के बीच खड़े ड्राईवर को गहरी चोट आई और घटना स्थल ही उसकी मौत हो गई.
      घटना की सूचना मिलते ही चौसा थाना अध्यक्ष सुमन कुमार सिंह घटना स्थल पहुंचे और एम्बुलेंस से मृतक को चौसा प्राथमिक स्वास्थ केंद्र लाया गया जहाँ उसे मृत घोषित किया कर दिया गया। लाश को पोस्टमार्टम के लिए मधेपुरा भेज दिया गया है। उधर दुर्घटना की वजह से चौसा विजय घाट मुख्य मार्ग घंटो जाम रहा।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...