14 अप्रैल 2017

‘मेरी गाड़ी से नहीं हुई थी दुर्घटना, हमने पहुंचवाया घायल को अस्पताल’: विधायक

मधेपुरा टाइम्स पर कल छपी खबर ‘विधायक की गाड़ी की ठोकर से मौत के करीब पहुंचा: बिखरने को है एक परिवार’ पर सम्बंधित बिहारीगंज विधायक निरंजन मेहता में कहा कि लक्ष्मण साह की दुर्घटना मेरे वाहन से नहीं हुई है.

    कल मधेपुरा टाइम्स पर खबर छपने के बाद विधायक ने मधेपुरा टाइम्स को फोन कर अपना पक्ष रखते हुए कहा कि दुर्घटना के रोज वे जब टपरा टोला से गुजर रहे थे उन्हें थाना की गाड़ी का भी एस्कॉर्ट मिला हुआ था. उन्होंने उस समय देखा कि एक अधेड़ व्यक्ति सड़क पर दुर्घटनाग्रस्त होकर सायकिल समेत गिरा हुआ है जिसे किसी मोटरसायकिल वाले ने ठोकर मारा था. उन्होंने उक्त व्यक्ति को थाना की गाड़ी से अस्पताल पहुंचवाया और पुलिस को भी ध्यान रखने को कह दिया था तथा चिकित्सक को भी समुचित सरकारी व्यवस्था के तहत घायल के इलाज का  निर्देश दे दिया था. विधायक निरंजन मेहता ने कहा कि उनकी गाड़ी से उक्त व्यक्ति को ठोकर लगती तो वे पीछे हटने वाले व्यक्ति नहीं है.
    हालांकि पूरे प्रकरण का एक दु:खद पहलू है कि यदि अज्ञात के द्वारा भी दुर्घटना हुई और विधायक तथा पुलिस की जानकारी में दुर्घटना हुई और विधायक के मुताबिक़ जब पुलिस के द्वारा घायल को अस्पताल पहुँचाया गया तो फिर अब तक कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं होना भी एक बड़ा सवाल है. दूसरी बात कि विधायक के संज्ञान के बावजूद यदि लक्ष्मण साह सिलीगुड़ी में अपनी जिंदगी की सांसे गिन रहा है और उनके परिजन पैसा इकट्ठा करने दर-दर भटक रहे हैं तो ये भी एक दु:खद स्थिति मानी जायेगी.
        वैसे मधेपुरा टाइम्स ने बातचीत के दौरान दुर्घटना के बाद परिजनों और प्रत्यक्षदर्शियों का बयान भी विधायक को सुनवाया जिसमें उन्होंने विधायक की गाड़ी से दुर्घटना होने की बात कही है. 

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...