06 अप्रैल 2017

मनाया गया भारतीय जनता पार्टी का स्थापना दिवस, गिनवाई नरेंद्र मोदी की उपलब्धियां


भारतीय जनता पार्टी स्थापना दिवस प्रखंड के जोरगामा पंचायत के बूथ संख्या दो स्थित चौक पर विस्तृत रूप से मनाया गया । साथ  क्षेत्र के विभिन्न पंचायती स्थित सभी बूथ अध्यक्षों के घर पर झंडा फहराया गया । 
   जोरगामा पंचायत में भाजपा के सभी कार्यकर्ता एकत्रित होकर सामूहिक रुप से झंडोत्तोलन एवं नुक्कड़ सभा का आयोजन किया। जिसकी अध्यक्षता प्रखंड अध्यक्ष कौशल किशोर सिंह ने की । नुक्कड़ सभा में मंडल प्रभारी सह जिला उपाध्यक्ष श्री मुकेश कुमार सिंह ने  अध्यक्षता की । 
    भारतीय जनता पार्टी की स्थापना दिवस पर जनसंघ से लेकर वर्तमान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उपलब्धियों पर चर्चा की गई ।  इस मौके पर प्रदेश उपाध्यक्ष रविंद्र चरण भी उपस्थित थे । उन्होंने स्थापना दिवस पर सभा को संबोधित किया और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उपलब्धियों को गिनाते हुए लोगों को कहा कि  संगठन को मजबूत करने के लिए सभी कार्यकर्ताओं को भी सजग होना होगा ।
    स्थापना दिवस के मौके पर प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य अल्पसंख्यक मोर्चा कार्यसमिति के सदस्य विनोद बाफना ने  सभा को संबोधित किया उन्होंने अपने संबोधन में माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सभी कार्यों को एक-एक कर लोगों के सामने रखा । इस मौके पर राजेश ठाकुर महामंत्री मनोज कुमार, राजेश कुमार, जय प्रकाश राम, सुशांत कुमार, विजय कुमार सिंह, कोषाध्यक्ष प्रमोद कुमार, मनोज ठाकुर, चंदेश्वरी राम, राहुल कुमार एवं अन्य लोग उपस्थित थे ।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...