27 मार्च 2017

पुलिस को देखकर भाग रहे दो अपाचे बाइक सवार दबोचे गए, बाइक निकली चोरी की

मधेपुरा जिले के चौसा थाना अंतर्गत गांधी चौक पर बीते रविवार को वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस को देख भाग रहे एक काले रंग की अपाची मोटरसायकिल का पीछा कर मोटरसाइकिल पर सवार दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया.

    गहन छानबीन के बाद पुलिस को वह मोटरसायकिल चोरी की लगती
है। थाना अध्यक्ष सुमन कुमार सिंह ने बताया कि यह मोटरसाइकिल दिखने में बहुत पुरानी लगती है तथा नंबर प्लेट पर कोई नंबर नहीं है और न ही गाड़ी की कोई कागजात भी। साथ ही यह मात्र आठ हजार रूपये में खरीदने की बात कर रहा है। पकड़ाए गए मंतोष कुमार सिंह उर्फ मटूकी चौसा थाना क्षेत्र के ख़ोपड़िया निवासी है. ख़ोपड़िया से बीते दिन कुछ अपराधियों को जेल भेजा गया है।
   श्री सिंह ने बताया कि पूछताछ के दरमियान मंतोष ने बताया कि यह गाड़ी बिहारीगंज निवासी विनय भगत से उन आठ हजार रूपए में खोखन टोला के मोटरसाइकिल मिस्त्री मोहम्मद जमशेद उर्फ़ नेपाली के द्वारा खरीदी गई है, जिसे मंतोष और मनीष भगत ने खरीदा है। मनीष भगत चंदसूरी टोला निवासी है। और इसी तरह के मोटरसायकिल से ही किसी बड़े घटना को अंजाम दिया जाता है। थाना अध्यक्ष ने कहा कि विनय भगत और मनीष भगत की तलाश जारी है, जल्द ही उसे हिरासत में लिया जाएगा जिससे और भी तथ्यों का पता चल पाएगा. उधर चौसा थाना कांड संख्या 76/17, धारा 414, 420  भादवि के तहत दोनों को जेल भेज दिया गया है।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...