मुरलीगंज की महिला वार्ड पार्षद को मोबाइल पर जान से मारने की धमकी

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज नगर पंचायत के वार्ड नंबर 5 निवासी पूर्व जिला महामंत्री भारतीय जनता युवा मोर्चा तथा कई वर्षों तक चैंबर ऑफ कॉमर्स सीक्रेटरी पद रह चुके उपेंद्र आनंद  की पत्नी और वार्ड नं. 5 की पार्षद ललिता आनंद को फोन मोबाइल पर जान से मारने की धमकी मिली है.

       बताया गया कि गत शुक्रवार की शाम में फोन नंबर 9805647706 से एक कॉल जो ललिता आनंद के मोबाइल नंबर 7739128754 पर आया और उसने अभद्रता के साथ बातचीत ही शुरू की और धीरे-धीरे वह  भद्दी भद्दी गालियां देना शुरु किया. ललिता आनंद ने बताया कि बार-बार यह पूछने पर कि आप कौन हो कहां से बोल रहे हो क्या नाम है तो उसने स्पष्ट  कहा कि नाम से क्या लेना. हिम्मत है तो तुम इस नगर पंचायत के चुनाव में खड़ी होकर के दिखा देना. यहां तक कि उसने धमकी भी दे डाली कि  अगर तुम चुनाव  लड़ोगी तो तुम्हारे सारे परिवार को जान से मार देंगे. तंग आकर मैंने फोन काट दिया और इस आशय सूचना थानाध्यक्ष मुरलीगंज से नाम आवेदन देकर दी है तथा जान माल की सुरक्षा की गुहार लगाईं है.
    मुरलीगंज के थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने इस बाबत जानकारी दी कि हम फोन करने वाले व्यक्ति के कॉल लोकेशन एवं आने जानकारी उपलब्ध करवाने की दिशा में ही प्रयासरत हैं और जल्द ही निष्कर्ष पर होंगे.

मुरलीगंज की महिला वार्ड पार्षद को मोबाइल पर जान से मारने की धमकी मुरलीगंज की महिला वार्ड पार्षद को मोबाइल पर जान से मारने की धमकी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 05, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.