09 मार्च 2017

मधेपुरा में जन अधिकार पार्टी का होली मिलन समारोह, सांसद पप्पू यादव हुए शामिल

मधेपुरा जिला मुख्यालय के बीएन मंडल स्टेडियम परिसर में आज जन अधिकार पार्टी के संरक्षक सह मधेपुरा सांसद राजेश रंजन उर्फ़ पप्पू यादव के द्वारा आयोजित होली मिलन समारोह ख़ास रहा.

    होली मिलन समारोह में बाहर से आए हुए कई कलाकारों ने भोजपुरी तथा हिंदी गाने गाकर दर्शकों को मोहित कर दिया. कलाकार प्रभात कुमार, विजय प्यारे, साहिल अख्तर, ममता रावत आदि ने भोजपुरी और हिंदी गाने से दर्शकों को भी झूमने पर मजबूर कर दिया. कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मधेपुरा के सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने कहा कि यदि हमें मौका मिलेगा तो दलाल, बेईमान और अपराधी को मार कर हर दिन होली खेलेंगे. होली का मतलब जीवन के कई रंगों से है. कृष्ण के रंगों में रंग जाना, मोहम्मद साहब के रंगों में रंग जाना, बुद्ध के रंगों में रंग जाना, नानक के रंगों में रंग जाना और ऐसे रंगों को जीवन में उतार लेना सीखो.
     उन्होंने कहा कि हमने कश्मीर से कन्या कुमारी तक हमने हर इंसान को ईश्वर के रूप में देखा है. जो समाज के गरीब लोग, समाज के वंचित हैं, जो छात्र युवा है जो मजदूर भाई हैं उनके लिए लगता है जिंदगी का हर पल हर कदम उनके जीवन में एक अवसर एक मुस्कुराने की मैंने आपको उम्मीद दी है. आपकी उम्मीदों में ही मैंने जीना सीखा है और आपकी उम्मीदों में मरना सीखा है. मैंने कभी भी किसी छोटे या बड़े से नहीं पूछा कि आप किस धर्म, किस जाति, किस मजहब और किस देश के हैं. सिर्फ इंसान देखा और उसके लिए जीना मैंने शुरु कर  दिया.  मैंने हर पल आपको दे रखा है इसीलिए आप मेरे नायक हैं और मैं उम्मीद करता हूं आप पूरी दुनिया के नायक बने.
    कार्यक्रम में जहाँ स्थानीय स्वर शोभिता संगीत महाविद्यालय के बच्चों की नृत्य में प्रस्तुति खूब सराही गई वहीँ उड़ते अबीरों के बीच सांसद पप्पू यादव ने मंच पर ‘दिल दिया है जान भी देंगे ए वतन तेरे लिए’ गाना भी कलाकारों के साथ गाया, जिसपर खूब तालियाँ बजती रही.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...