31 मार्च 2017

मधेपुरा: विकलांग पर चाकू से हमला कर किया गंभीर रूप से घायल, तनाव

मधेपुरा जिला के घैलाढ़ थानाक्षेत्र के परमानन्दपुर ओ पी क्षेत्र अंतर्गत बरदाहा पंचायत के वार्ड नंबर 3 में गुरुवार की रात लगभग 08:00 बजे गुड्डू आलम ने पिंटू कुमार को बुलाकर ले जाने के क्रम में बिना कहासुनी के बीच छुरा से प्रहार करना शुरु कर दिया.

    जबकि पिंटू कुमार दोनों हाथ से विकलांग थे, जिससे अपनी स्वयं रक्षा नहीं कर पाए. जब वह जोर-जोर से चीखने लगे तो वहां के ग्रामीण हल्ला करते घटनास्थल की और दौड़े तो गुड्डू आलम छोड़कर भाग निकला. वहां के ग्रामीण घायल को आनन फानन में घैलाढ़ पीएचसी लाया जहां मौजूद डॉ बी के आर्या ने प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए मधेपुरा सदर हॉस्पिटल भेज दिया गया।
    इधर घटना के बाद तनाव की स्थिति उत्पन्न होने की आशंका बनने लगी. इसकी सूचना ग्रामीणों ने  पुलिस प्रशासन को दी, जहां घैलाढ़ थाना अध्यक्ष राजेश कुमार टू एवं परमानंदपुर ओपी प्रभारी अपने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर सघन छापामारी कर मोहम्मद गुड्डू आलम को गिरफ्तार कर लिया. वहीँ मौके पर पहुचे मधेपुरा एस पी विकास कुमार व ए एस पी राजेश कुमार ने यहां के जनप्रतिनिधि  मुखिया उमेश कुमार यादव एवम दोनों समुदाय के गणमान्य लोगों को समझा बुझा कर दो मामले को शांत कराया. हालाँकि स्थिति को नियंत्रण करने के लिए पुलिस अभी वहां कैंप कर रही है. घटना के कारणों पर ग्रामीण अलग-अलग तरह की बातें कर रहे हैं. 

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...