20 फ़रवरी 2017

मधेपुरा सांसद की दरियादिली: श्रीलंका जाने के लिए तीरंदाज को दिए ₹ 50 हजार

मधेपुरा के सांसद पप्पू यादव ने तीरंदाजी खेल प्रतियोगिता के प्रतिभागी एक गरीब छात्र राजीव कुमार राम को पर्याप्त आर्थिक मदद कर खिलाड़ी को श्रीलंका में अपनी प्रतिभा दिखाने का  मार्ग प्रशस्त कर दिया है.

    मिली जानकारी के अनुसार तीरंदाजी खेल प्रतियोगिता में भाग लेने श्रीलंका जा रहे सुपौल जिला के लतौना का रहने वाला राजीव कुमार राम नामक शख्स के पास इतने पैसे नहीं थे जो श्रीलंका जाकर बिहार का नाम रौशन करने की कोशिश करता. पर ताजा मामले में एक पुरानी कहावत ‘जिसका कोई नहीं उसका तो खुदा है यारों’ चरितार्थ होती दिखी जब  अब सांसद राजेश रंजन उर्फ़ पप्पू यादव के कारण आगामी चार मार्च को श्रीलंका में होने वाली प्रतियोगिता में भाग लेने जाएँगे राजीव कुमार और भारतीय तीरंदाजी खेल टीम का प्रतिनिधित्व भी करेंगे.
    राजीव कुमार की माने तो उसे श्रीलंका जाने के लिए इतने पैसे नहीं थे कई जगहों पर गुहार भी लगाई लेकिन कहीं से कोई सहयोग प्राप्त नहीं हुआ .आखिर गाँव के हीं एक व्यक्ति ने सांसद पप्पू यादव के पास पहुँचने का बताया जरिया तो सांसद पप्पू यादव ने गरीब छात्र को किया मदद और दिया पचास हजार का चेक. एक निजी स्कूल के कार्यक्रम में भाग लेने मधेपुरा के तुरकाही गाँव में पहुंचे थे सांसद जहाँ इस खिलाड़ी ने सांसद से मुलाकात कर अपनी पीड़ा बताई और सांसद ने 50 हजार रूपये की आर्थिक मदद चेक के माध्यम से मौके पर ही कर दिया.
    इस बाबत सांसद पप्पू यादव ने कहा कि बिहार हीं नहीं पूरे देश में सुपौल की सांसद रंजीत रंजन और पप्पू यादव हो सकते हैं मददगार साबित. उन्होंने कहा कि गरीबों की मदद के लिए हमेशा से तैयार है पप्पू यादव.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...