18 फ़रवरी 2017

'भाजपा गोडसे की संतान तो प्रदेश अध्यक्ष का इतिहास अपराध से भरा': प्रो० चंद्रशेखर, आपदा मंत्री

मधेपुरा में बिहार के आपदा प्रबंधन मंत्री प्रो. चंद्रशेखर ने भाजपा और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष पर साधा निशाना. कहा भाजपा है गोडसे की संतान और उच्च श्रेणी के व्यवसायी तो प्रदेश अध्यक्ष का इतिहास अपराध से भरा है.

    आपदा मंत्री ने कहा कि चुनावी माहौल में ये लोग देश को बेचने और वादे करने में कहीं कोई कोताही नहीं बरत रहे हैं. चुनाव से पहले हर बार अयोध्या में राम जन्मभूमि का मुद्दा उठाते हैं, अब भगवान् कृष्ण को बेचने में लगे हुए हैं. ये लोग जाति की राजीनीति कर मधेपुरा से गए हैं. बीपी मंडल की यह सामाजिक न्याय की धरती किसी भी जात की राजनीति से परे हैं. ये जमात की राजनीति करती है और समाजवाद का यह धरोहर इलाका है. यहाँ कोई संभावना तलाशते हैं तो उनकी भूल है कोसी समेत मधेपुरा में मुंह की खानी पड़ेगी.   

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष का इतिहास अपराध से भरा: आपदा मंत्री प्रो० चंद्रशेखर ने कहा कि भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष का जरा इतिहास खंघाल लीजिये, अपराध से भरा है और ये राजनीतिक समझदारी से परे लोग हैं. उनसे मधेपुरा के लोग क्या उमीद करेंगे. वे समाज को गर्त ले जाने वाले हैं.
     आपदा प्रबंधन मंत्री प्रो चंद्रशेखर ने भाजपा अध्यक्ष द्वारा लालू यादव को पीपल का वृक्ष और नीतीश कुमार को गिद्ध बताने के मधेपुरा टाइम्स के सवाल के जबाब में कहा कि लालू यादव तो पीपल का हरा भरा वृक्ष है उससे लोगों को आक्सीजन मिलती है. रही बात नीतीश कुमार की तो वो बिहार विकास के विश्वकर्मा हैं. उन पर कोई फब्तियां कसे तो वो खुद बर्बाद हो जाएगा.
    बता दें कि दरसल पिछले कई दिनों पहले भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद रॉय ने मधेपुरा दौरा में एक कार्यक्रम के दौरान जनसभा में लालू यादव को पीपल का सूखा वृक्ष तो नीतीश  कुमार को गिद्ध कहा था. इसी मामले को लेकर आपदा मंत्री ने आज अतिथिशाला में पत्रकारों से बातचीत में उक्त बाते कही.

 क्या कहा बिहार के आपदा मंत्री प्रो० चंद्रशेखर ने, वीडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करें.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...