15 फ़रवरी 2017

“लोगों का भरोसा प्रधानमंत्री मोदी तथा भाजपा में और अधिक मजबूत हुआ है”: प्रवक्ता

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय के कार्यक्रम की सफलता के लिए मधेपुरा के महान जनता का वंदन करते हुए भाजपा के जिला प्रवक्ता हर्ष सिन्धु यादव ने मधेपुरा की जनता का आभार व्यक्त किया है.

     उन्होंने कहा कि इन कार्यक्रम की सफलता ने यह संकेत जरुर दे दिया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में चलाई जा रही योजनाओं एवं कार्यों का लाभ आम जनता तक पहुंच रहा है जिससे उनका भरोसा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा भारतीय जनता पार्टी में और अधिक मजबूत हुआ है.
भारतीय जनता पार्टी समाज के सभी वर्गों को साथ लेकर उनके विकास के लिए प्रयत्न शील रहने वाली पार्टी है. यह धर्म और जाति की राजनीति नहीं करती बल्कि राष्ट्रवाद समाजवाद तथा एकात्म मानववाद जैसे सिद्धांतों पर चलने वाली पार्टी है. पिछड़ों, गरीबों एवं वंचितों के हित की लड़ाई लड़ते हुए एक समरस समाज की स्थापना करना भाजपा उद्येश्य है.
   जिला प्रवक्ता ने कहा कि नित्यानंद जी के नेतृत्व में भाजपा का संदेश जन जन तक पहुंच रहा और भाजपा ग्रामीण क्षेत्रों में भी लोकप्रियता की नई ऊंचाइयां प्राप्त करते रहने से घबराकर कुछ लोग भाजपा के बारे में भंतियाँ फैलाकर आम जनता को गुमराह करने की नाकाम कोशिश कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि यह आम जनता के विश्वास का प्रतिफल है कि भारतीय जनता पार्टी का सबसे अधिक सदस्य बनने का गौरव प्राप्त हुआ है.
(नि.सं.)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...