26 जनवरी 2017

राष्ट्रभक्ति पूर्ण रहा मधेपुरा में 68 वां गणतंत्र दिवस



मधेपुरा में 68वां गणतंत्र दिवस उल्लासपूर्ण वातावारण में राष्ट्रभक्तिपूर्ण रहा. मधेपुरा के बी. एन. मंडल स्टेडियम में जहाँ जिलाधिकारी मो० सोहैल ने राष्ट्रध्वज फहरा कर विश्व के सबसे बड़े गणतंत्र को नमन किया वहीँ जिले भर में गणतंत्र दिवस धूमधाम से मनाया गया.

          मधेपुरा व्यवहार न्यायालय जिला एवं सत्र न्यायाधीश  मजहर इमाम ने झंडोत्तोलन किया और इस मौके पर सभी न्यायिक पदाधिकारी, अधिवाक्तागन तथा कर्मचारी मौजूद रहे. 

  जिला मुख्यालय समेत जिले भर में अहले सुबह से स्कूली बच्चों की प्रभात फेरियां सड़कों पर मनमोहक छटा बिखेर रही थी तो बी. एन. मंडल स्टेडियम में एक से बढ़कर एक झांकियां स्टेडियम की भीड़ को सम्मोहित कर रही थी. 

   डीएम और एसपी ने संयुक्त रूप से पैरेड का निरीक्षण किया और जिलाधिकारी ने झंडोत्तोलन किया. 
   मौके पर एसपी विकास कुमार,  जिप अध्यक्षा मंजू देवी, एसडीओ संजय कुमार निराला, एसडीपीओ, डीपीआरओ, वार्ड पार्षद ध्यानी यादव समेत कई अधिकारी और जनप्रतिनिधि उपस्थित थे.
         इस अवसर पर जिला पदाधिकारी ने जनता के नाम अपने संबोधन में जिले के चल रहे विकास कार्यों की समीक्षा का विवरण दिया और बताया कि जिला अभूतपूर्व विकास के पथ पर अग्रसर है. उन्होंने मेडिकल कॉलेज, इंजीनियरिंग कॉलेज, रेल इंजन फैक्ट्री समेत उद्योग तथा शिक्षा के क्षेत्र में विकास के प्रयासों पर प्रकाश डाला.

     जिला मुख्यालय में समाहरणालय में भी जिलाधिकारी मो० सोहैल, जिला परिषद् कार्यालय में जिला परिषद् अध्यक्षा मंजू देवी, डीआरडीए कार्यालय परिसर में डीडीसी मिथिलेश कुमार तथा अन्य कार्यालयों व संस्थाओं में संस्था प्रमुख के द्वारा झंडोत्तोलन किया गया.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...