21 जनवरी 2017

वार्ड पार्षद पुष्पा मिश्रा के असामयिक निधन से शोक: बेटे की शादी में जा रही थी जयपुर

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज नगर पंचायत के वार्ड नंबर 2 के पार्षद पुष्पा मिश्रा के असामयिक निधन पर आज भुवनेश्वरी मुरहो उच्च विद्यालय के मैदान में सुबह 8:00 बजे एक शोक सभा का आयोजन किया गया.

 बताया जाता है कि अपने पुत्र की शादी के अवसर पर श्रीमती पुष्पा मिश्रा शरीक होने के लिए जयपुर जा रही थी. रास्ते में आगरा से पहले उन्हें अचानक परेशानी महसूस हुई तो साथ चल रहे परिजनों ने मोबाइल से सवाई माधो सिंह स्टेशन पर एंबुलेंस बिग बुलाकर वहां के अस्पताल में आनन फानन में दाखिल करवाया गया .वहां वेंटीलेटर की अनुपलब्धता के कारण प्राथमिक उपचार के उपरांत दूसरे अस्पताल में वेंटीलेटर के लिए शिफ्ट किया जा रहा था इसी क्रम में दोबारा हृदय आघात हो जाने के कारण उनके अकस्मात मृत्यु हो गई.
    उनका अंतिम संस्कार वही तमाम परिजनों के के देखरेख में पुष्कर में ही कर दिया गया. कहा जाता है कि पुष्कर हिंदुओं के धार्मिक स्थलों में से एक है.
  आज के शोक सभा में रामजी साह ऋषिदेव प्रसाद यादव ने ने श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा कि एक मृदुभाषी मिलनसार और सशक्त महिला जो हमारे वार्ड के चौमुखी विकास के लिए प्रयासरत थी. गरीबों के बीच एक अपनी विशेष पहचान रखने वाली पार्षद के अपूर्णीय क्षति से हम सभी वार्ड के लोग मर्माहत हैं. उनकी आत्मा की शांति पर 2 मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि अर्पित करें.
 इस अवसर पर ऋषि देव प्रसाद यादव सांसद प्रतिनिधि रामजी साह, गौतम यादव, युवा राजद नगर अध्यक्ष विपिन यादव, प्रेमशंकर साह, यशपाल सिंह, अनमोल साह, विजय मुखिया, धनेश्वर मुखिया, बैजू मुखिया, संतोष राय, रंजन कुमार, रविशंकर, शंभू मुखिया, दीनदयाल यादव, श्याम कुमार, निलेश कुमार, पप्पू कुमार यादव, विकास भगत के साथ-साथ सैकड़ों वार्ड की महिलाएं एवं पुरुष आज की शोक सभा में सम्मिलित हुए.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...