20 जनवरी 2017

चेतनआनंद ने मधेपुरा में बांटे कम्बल



बढ़ी हुई ठंढ के प्रकोप को देखते हुए मधेपुरा नगर परिषद् के अंतर्गत वार्ड नं. 14 के. बी. वीमेन्स कॉलेज के निकट भूमिहीनों, घर से बेघर हुए लोगों के बीच हम (से०) पार्टी छात्र के राष्ट्रीय अध्यक्ष चेतन आनंद, हम प्रदेश सचिव सह पार्षद ध्यानी यादव के हाथों संयुक्त रूप से गरीब एवं निःसहाय लोगों के बीच कम्बल का वितरण किया गया.

इस अवसर पर वार्ड वासियों ने हम (से०) पार्टी छात्र के राष्ट्रीय अध्यक्ष चेतन आनंद को अपने कठिनाइयों को दिखाते हुए किसी अन्यत्र जगह घर बनाने हेतु सरकारी जमीन उपलब्ध करवाने की मांग की. समस्या सुनकर चेतन आनंद ने अंचलाधिकारी से मोबाइल पर वार्ता कर घर से बेघर हुए भूमिहीन लोगों को जमीन उपलब्ध करवाने एवं बसाने की बात कही.

मौके पर पार्षद ध्यानी यादव ने कहा कि हम बेघर हुए लोगों के साथ हैं. सभी लोग गरीबी से त्रस्त एवं परेशान हैं. कपकपाती भयंकर शीतलहर के प्रकोप से कई लोग ठंड कि चपेट से बीमार हैं.
ज्ञात हो कि पीड़ित लोग PWD की सरकारी जमीन पर घर बनाकर बसने को विवश हैं. अंचलाधिकारी के द्वारा जमीन दिए जाने का सिर्फ आश्वाशन ही दिया जा रहा है. हम (से०) पार्टी के प्रदेश महासचिव श्री प्रकाश मालाकार ने कहा कि गरीबों कि सेवा ही सच्ची सेवा है. मानव सेवा से बड़ा कोई जात-धर्म नहीं होता हैं.

कार्यक्रम में समाजसेवी रेखा देवी, रंजू देवी, चन्दन मंडल, बाबाजी सिंह, सतीश सिंह, संजय राय, शैलेन्द्र मंडल, संजय ठाकुर एवं मुहल्लेवासी उपस्थित थे.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...