04 जनवरी 2017

मधेपुरा: मुरलीगंज में बैंक के सामने से फिर ग्राहक की मोटरसायकिल चोरी


मधेपुरा जिले के मुरलीगंज में बाइक चोर गिरोह ने मुरलीगंज पुलिस को एक बार फिर चुनौती देते हुए बैंक ऑफ़ इंडिया के परिसर से एक मोटरसाइकिल चुरा ली.
मुरलीगंज बाजार में आये दिन चोरी की घटना आम होती जा रही है और पुलिस की लाख कोशिश करने के बावजूद चोर के गिरोह का कुछ पता नही चल पा रहा है. पिछले दिनों बाजार में कई दुकानों में हुई चोरी की घटना की चर्चा अभी थमी  भी नही थी कि बुधवार की फिर चोरो ने मुरलीगंज पुलिस  प्रशासन को चुनौती दे डाली.
        मामला मुरलीगंज हाट बाजार स्थित बैंक ऑफ़ इंडिया की शाखा परिसर का है जहाँ  बुधवार को दिनदहाड़े चोरो ने हरे रंग की हीरो स्पेलेंडर प्रो मोटरसायकिल (बी आर 43 डी 9067, चेसिस नम्बर एम बी एल एच 109 एच सी 7308, इंजन नम्बर एच 10 एल   एच सी 65529) गायब कर दी.
    प्राप्त जानकारी अनुसार सकलदीप ठाकुर पिता विष्णुदेव ठाकुर कोलाहायपट्टी डुमरिया वार्ड संख्या 6 थाना मुरलीगंज जिला मधेपुरा निवासी की मोटरसायकिल चोरी हुई है. पीड़ित सकलदीप ठाकुर ने बताया कि वह मोटरसायकिल खड़ी कर हैंडल लॉक करके  रुपये निकासी  के लिए बैंक के भीतर गया और रुपये निकासी  कर के बाहर आया तो मोटर साइकिल नही थी. पीड़ित सकलदीप ठाकुर ने बताया कि मोटरसायकिल चोरी होने की जानकारी मुरलीगंज थाने में लिखित आवेदन देकर करायी गयी है.
फ़िलहाल पुलिस मोटरसायकिल बरामदगी के लिए छानबीन शुरू कर दी है.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...