27 दिसंबर 2016

चलाते समय गोली रायफल में फंसी, विरोधियों ने हथियार छीन कर दी धुनाई

मधेपुरा जिले के कुमारखंड प्रखंड के सुखासन गांव में भूमि विवाद में हुऐ झड़प के बाद  घटनास्थल पर से राईफलऔर पिस्टल बरामद किया गया जबकि हथियार का मालिक फरार हो गया.
    जानकारी के अनुसार रानीपटटी सुखासन पंचायत के सुखासन निवासी पूर्व मुखिया कौशलेंद्र यादव और अवकाश प्राप्त शिक्षक प्रभात यादव में भूमि के सीमांकन का विवाद है. पूर्व मुखिया के पंसस पुत्र रौशन यादव विवादित जमीन पर, जो सुरसर नदी के पास बहियार में है, मिट्टी काट रहा था. मिट्टी काटने की बात मालूम होते ही प्रभात यादव उसे रोकने पहुंचा जहाँ काफी झड़प के बाद भी रौशन कुमार ने मिट्टी काटना बंद नही किया. प्रभात यादव घर जा कर राईफल, पिस्टल और चार पाँच आदमी के साथ वहां पहुंचा. घटनास्थल पर राईफल से गोली चलाया जो चला नही और रायफल में ही फंस गया.
     गोली फंसते ही रौशन यादव ने उसका राईफल और पिस्टल छीन उन लोगों की धुलाई कर दिया. मार खाने के बाद प्रभात यादव गुट को घटनास्थल से भागना पड़ा. लोगों ने कहा यह लाईसेंसी राईफल प्रभात यादव की है. उसके बाद पंचायत समिति सदस्य रौशन यादव ने पुलिस को घटना की जानकारी दी. थानाध्यक्ष मो. निजामुद्दीन ने बताया कि घटनास्थल पर राईफल के साथ 5 जिंदा कारतूस बरामद किया गया है, जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...