26 दिसंबर 2016

धूमधाम से मनाया गया पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेई का जन्मदिन

25 दिसंबर 2016 रविवार को भारतीय जनता पार्टी मधेपुरा नगर के द्वारा नगर अध्यक्ष अंकेश गोप की अध्यक्षता में पार्वती विज्ञान महाविद्यालय मधेपुरा के प्रांगण में माननीय पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेई का जन्मदिन केक काटकर मनाया गया.
    मुख्य अतिथि के तौर पर पूर्व मंत्री बिहार सरकार डॉ. रविंद्र चरण यादव ने कहा कि अटल बिहारी वाजपेई प्रधानमंत्री ही नहीं बल्कि युगपुरुष हैं. उनके सरकारी कार्यकाल के दौरान फोरलेन कोसी महासेतु के साथ बहुत सारी योजनाओं के द्वारा देश को विकसित करने का प्रयास किया गया. कार्यक्रम में बोलते हुए पूर्व विधायक किशोर कुमार मुन्ना ने कहा कि आज के राजनीतिज्ञों को बाजपेई जी से सीख लेनी चाहिए कि किस तरह राजनीति की जाती है. कार्यक्रम में मौजूद मधेपुरा भाजपा प्रत्याशी विजय यादव ने कहा कि अटल बिहारी बाजपेई देश के ही नहीं बल्कि विश्व के नेता हैं और उनके दीर्घायु होने की कामना की. कार्यक्रम को संबोधित करते हुए भाजपा नेता डॉक्टर अमोल राय ने उनके द्वारा रचित काव्य संग्रह का पाठ कर उनके मार्गदर्शन पर चलने के लिए युवाओं को अग्रसर रहने की अपील की.
    कार्यक्रम में मधेपुरा ग्रामीण के अध्यक्ष बाल किशोर यादव, युवा नेता जटा शंकर तथा नगर मंत्री रोशन यादव ने संयुक्त रुप से कहा कि हम लोग बाजपेई जी की जयंती सुशासन दिवस के रूप में मना रहे हैं. अध्यक्षीय भाषण में नगर अध्यक्ष अंकेश गोप ने कहा कि अटल जी के द्वारा अंत्योदय योजना अन्नपूर्णा योजना देश के चारों तरफ कॉरीडोर सहित बहुत सारी योजनाओं का लाभ देश को मिल रहा है. भाजपा जिलाध्यक्ष स्वदेश कुमार ने कहा कि राजनीतिक किसे कही जाती हैं, अगर सीखना है तो पूर्व प्रधानमंत्री वाजपेई जी से कोई सीखे.
    कार्यक्रम में मुख्य रूप से विपुल यादव, पंकज यादव, बिट्टू कुशवाहा, पवन यादव, विपुल सिंह, प्रदीप, मुकेश, गुड्डू, भागेश्वरी यादव, महेश्वरी यादव, अशोक यादव इत्यादि सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ताओं ने जन्म दिवस की शुभकामनाएं के साथ अटल बिहारी वाजपेई के दीर्घायु होने की कामना की.
   मधेपुरा जिला मुख्यालय जिले के कई अन्य जगहों सभी पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई के जन्मदिन मनाने के समाचार है. मधेपुरा प्रखंड के मिठाई में भी लोगों ने भाजपा नेता विजय कुमार विमल के साथ मिलकर पूर्व प्रधानमंत्री की जयंती मनाई.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...