नोट के साथ 'कड़क' चाय: वरिष्ठ नागरिकों के लिए ख़ास व्यवस्था

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज प्रखंड मुख्यालय के मिड्ल चौक स्थित स्टेट बैंक की मुख्य शाखा में वरिष्ठ नागरिकों को चाय के साथ ससम्मान राशि का भुगतान किया गया है.
शाखा प्रबंधक लखन लाल रजक ने बताया कि आज जो भी वरिष्ठ नागरिक लाईन में खड़े थे, उन्हें लाईन से अलग कर प्राथमिकता देकर भुगतान करवाया गया. जानकारी दी गई कि मुरलीगंज स्थित एचपी त्रिमूर्ति गैस एजेंसी के तत्वाधान में बैंक में उपस्थित वरिष्ठ नागरिक सहित सभी ग्राहकों को चाय पिलाई गई. हाट बाजार स्थित बैंक ऑफ़ इंडिया में भीड़ नाम मात्र ही थी. मुरलीगंज नगर के सभी बैंकों में आज लगभग भुगतान दिया जा रहा था. बाजार स्थित सेन्ट्रल बैंक में आज भी लंबी कतारें लगी हुई थी लेकिन पिछले दिनों के तुलना में आज भीड़ काफी कम थी. लोगों को चाय पिला रही त्रिमूर्ति गैस एजेंसी के प्रोपराइटर संजीव कुमार ने बताया कि आज बैंको में खास करके वरिष्ठ नागरिकों को प्राथमिकता दिए जाने की खबर सुन हमने आज वरिष्ठ नागरिक सहित बैंक में आये सभी ग्राहकों की सेवा करने की भाव से हमलोंगो ने आज सुबह से ही लाइन में लगे सभी ग्राहकों को चाय पिलाने का कार्यक्रम किया. सबों को समाज सेवा करनी चाहिए, बड़ा पुण्य मिलता है समाज सेवा से. लोग दूरदराज गाँव से अपने रूपये निकासी व जमा करने के लिए कड़ी धूप में भी सुबह से शाम तक लाइन में भूखे प्यासे खड़े रहकर अपनी बारी का इन्तजार करते है और उसमें भी आज वरिष्ठ नागरिक भी लाइन में लगे थे.
नोट के साथ 'कड़क' चाय: वरिष्ठ नागरिकों के लिए ख़ास व्यवस्था नोट के साथ 'कड़क' चाय: वरिष्ठ नागरिकों के लिए ख़ास व्यवस्था Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 19, 2016 Rating: 5
Powered by Blogger.