23 नवंबर 2016

मधेपुरा में 15 कार्टन में 132 लीटर विदेशी शराब i20 कार में बरामद

शराबबंदी के बाद एक कार में ले जा रहे विदेशी शराब की बड़ी खेप को बरामद करने में एक बार फिर मधेपुरा पुलिस को बड़ी सफलता मिली है.
भारी मात्रा में विदेशी शराब की खेप भागलपुर से कार में रखकर सहरसा ले जाया जा रहा था. गुप्त सूचना के आधार पर मधेपुरा और भर्राही पुलिस ने देर रात एन.एच. 106 मुख्य मार्ग मधुवन के पास सक्रियता दिखाकर कार समेत शराब बरामद कर लिया है.
हालांकि मौके वारदात से आरोपी तस्कर भागने में सफल रहे हैं.बा द में एसडीएम संजय कुमार निराला ने भी वहां पहुंचकर पूरी स्थिति का जायजा लिया .
    जानकारी के अनुसार विदेशी शराब की यह खेप झारखण्ड से भागलपुर के रास्ते मधेपुरा होते सहरसा ले जाया जा रहा था. अहम् बात तो ये है कि उक्त शराब छत्तीसगढ़ राज्य के लिए बना है. इस मामले में आज भर्राही थाना में आयोजित प्रेस वार्ता में एसपी विकास कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर कार समेत 15 कार्टन में अलग-अलग ब्रांडों के 132 लीटर विदेशी शराब जब्त किया गया है. वहीँ रात के अंधेरे का फ़ायदा उठाकर तस्कर भागने में सफल रहे. लेकिन आरोपी की शिनाख्त कर ली गयी है और उसे जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
    इस मौके पर एएसपी राजेश कुमार, सदर थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर मनीष कुमार,कमांडो विपीन कुमार, अभिषेक कुमार, पुलिस बल राजेश कुमार, एसपी अंगरक्षक तेज प्रताप कुमार के अलावे भर्राही थानाध्यक्ष प्रसुंजय कुमार आदि पुलिस बल मौजूद थे. बता दें कि उक्त शराब की कीमत ब्लैक मार्केट में लाखों रूपये आंकी जा रही है.
उधर जिले के ही सिंहेश्वर थानाक्षेत्र में एक महिला के पास से पॉलीथीन में   करीब छ: लीटर देशी शराब भी बरामद किया गया. महिला को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...