29 सितंबर 2016

मधेपुरा में स्टेट बैंक के सामने डिक्की तोड़ने का प्रयास करते दो अपराधी पुलिस-पब्लिक के हत्थे चढ़े

मधेपुरा शहर मॆ मोटरसाइकल की डिक्की से औऱ वाहन से पैसे की चोरी इन दिनो सरदर्द बन चुकी थी. कल जहाँ पुरानी कचहरी परिसर से करीब सवा लाख रूपये शीशा तोड़ कर अपराधी लेकर चलते बने वहीँ आज पराये धन को हथियाने का प्रयास अपराधियों को महंगा पड़ गया.
      आज़ अभी कुछ देर पहले लगभग 11:30 बजे स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की मुख्य शाखा के नजदीक एक अपराधी द्वारा एक मोटरसायकिल की डिक्की को खोलने का प्रयास करते मधेपुरा पुलिस के कमांडो बिपिन कुमार और उसके सहयोगियों की नजर पड़ गई.
जबकि अपराधी का दूसरा दूसरा साथी पहरेदारी मॆ इधर उधर देख रहा था. कमांडो के आगे बढ़ते ही अपराधी मोटर सायकिल लेकर भागने लगे.  इस पर कमांडो बिपिन कुमार और सहयोगियों ने उनका पीछा किया औऱ जनता के सहयोग से बैक ऑफ इंडिया के पास हनुमान मंदिर के सामने पकड़ लिया.
      पहले तो पब्लिक ने दोनों अपराधियों की जम कर खातिरदारी की, पर पुलिस द्वारा उन्हें बचा कर  थाना ले आया गया. अपराधियों के पास से एक मास्टर की और डिक्की उखाड़ने के लिए पिलास भी बरामद हुआ है.
      बताया जाता है ये अपराधी कटिहार के पास रौतारा गाँव के हैं जहाँ माना जाता है कि अपराध उद्योग के रूप में चलता है. पकडे गए अपराधी नाम पूछने पर बदल बदल कर बता रहे हैं, लेकिन पुलिस द्वारा पूछताछ जारी है और कुछ घंटों मॆ उनकी पहचान सामने आ जाने की सम्भावना है.                      
                   

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...