30 सितंबर 2016

बी.एड. उत्तीर्ण छात्रों ने नामांकन को लेकर किया विश्वविद्यालय में प्रदर्शन, छात्र नेताओं के आन्दोलन को बताया काला आन्दोलन

एक तरफ जहाँ मंडल विश्वविद्यालय, मधेपुरा में संयुक्त छात्र संगठन के बैनर तले विभिन्न मांगों आमरण अनशन चल रहा है, जिनमें बीएड परीक्षा में हुई धांधली का मुद्दा भी शामिल है  वहीँ दूसरी तरफ बीएड में उत्तीर्ण छात्रों ने अलग मोर्चा खोल लिया है.
            बीएड उत्तीर्ण छात्र एकता संघर्ष समिति ने कल अपना प्रदर्शन करते हुए कहा कि विश्वविद्यालय में चोर ही चौकीदार को डांट रहा है.
विश्वविद्यालय हमारा नामांकन अविलम्ब ले और पिछले सत्र के प्रथम वर्ष की परीक्षा भी जल्द ले. हम अपने अधिकार को लेकर लड़ाई लड़ रहे हैं तो दलाली करने वाले छात्र नेताओं के पेट में दर्द शुरू हो चुका है. ये विश्वविद्यालय का कार्य बाधित कर रहे हैं और इनका आन्दोलन काला आन्दोलन सिद्ध हो चुका है. वे बयानबाजी कर चला रहे फर्जी आन्दोलन को बंद करें वर्ना हम बीएड प्रवेश परीक्षा में उत्तीर्ण छात्र फर्जी छात्र नेताओं के खिलाफ उग्र आन्दोलन शुरू करेंगे.
            उन्होंने कहा कि हम लोगों को छात्र राजद का भी समर्थन मिल चुका है. प्रदर्शन में मुख्य रूप से उपस्थित छात्र गौतम कुमार, विजय कुमार, सोनू कुमार, सुरेश कुमार, लेनिन आदि थे.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...