24 सितंबर 2016

मधेपुरा: उम्मीद का दामन छूटा, कल डूबे किशोर की लाश मिली

मधेपुरा जिला के मुरलीगंज नगर पंचायत के कृष्णापुरी मोहल्ला वार्ड नंबर 2 में जहाँ पवन कुमार (उम्र 12 वर्ष) कल शाम बेंगा नदी पार करते समय पैर फिसल जाने के कारण डूब गया था. कल शाम जहाँ पवन को ढूँढने के सारे प्रयास विफल साबित हुए थे वहीँ आज सुबह 5:00 बजे से पुनः बच्चे लाश को खोजने का काम शुरू किया गया.
      आखिरकार उम्मीद के सारे रास्ते तब बंद हो गए जब सुबह तकरीबन 9:00 बजे स्थानीय गोताखोरों और समाज के लोगों द्वारा घटनास्थल से आधा किलो मीटर पश्चिम की ओर बेंगा नदी में लाश बरामद किया गया.
     पंचनामे के बाद लाश को पोस्टमार्टम हेतु मधेपुरा सदर अस्पताल भेज दिया गया. मौके पर पूर्व वार्ड पार्षद रामजी साह एवं दिनेश मिश्र, पार्षद प्रतिनिधि राहुल मिश्रा, गौतम यादव, भीम मुखिया, हरेराम मुखिया, झूलन मुखिया, अखिलेश मुखिया, जीतन मुखिया, अनमोल मुखिया, विपिन मुखिया, धनेश्वर मुखिया, बाबाजी मुखिया,  मनोज मुखिया, हरि यादव, घोलट यादव, बजरंग भगत आदि लोगों ने उपस्थित होकर इस दुख की घड़ी में परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की है और हर संभव सहायता करने की बात कही.
   चूंकि अभी किसी चुनाव का समय नहीं है इसलिए लोगों का मानना है कि मौके पर किसी भी राजनीतिक संगठन या राजनीतिक दल वालों ने सहानुभूति दिखाने मृतक के घर पहुँचने की जहमत नहीं उठाई और ना ही किसी प्रकार की आर्थिक सहायता के लिए कोई हाथ आगे बढ़ा.
   थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि पोस्टमार्टम के उपरांत शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा तथा अन्य प्रशासनिक कार्रवाई की जाएगी.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...