31 अगस्त 2016

मिल गया अभिषेक, अभिभावक ने कहा शुक्रिया मधेपुरा टाइम्स !

कल शाम हमने जिस पांच साल के बच्चे के लापता होने की खबर प्रकाशित की थी वह अभिषेक आनंद मधेपुरा टाइम्स पर खबर प्रकाशित होने के कुछ देर के बाद ही मिल गया.
      लापता अभिषेक आनंद के पिता सरोज पासवान ने जानकारी दी कि मधेपुरा टाइम्स पर खबर प्रकाशित होने के कुछ ही देर बाद खबर में दिए गए मोबाइल नंबर पर एक फोन आया कि आपका बच्चा सिंहेश्वर में बस स्टैंड पर है और स्टैंड क्लर्क आदि उनसे पूछताछ कर रहे हैं और बच्चे को सुरक्षित रखे हैं. इसके बाद अभिभावक और बच्चे के स्कूल डिज्नी किड्स स्कूल के प्राचार्य बच्चे को सुरक्षित अपने स्कूल ले आये. उन्होंने बताया कि बच्चे के लापता होने के बाद से ही उन्होंने अभिषेक की खोजबीन शुरू की और प्रचार रिक्शा के अलावे मधेपुरा टाइम्स से भी संपर्क स्थापित किया. बच्चे के अभिवावक सरोज पासवान और डिज्नी किड्स स्कूल के डायरेक्टर संजय कुमार ने मधेपुरा टाइम्स को विशेष धन्यवाद देते हुए बताया कि प्रचार-प्रसार और मधेपुरा टाइम्स के द्वारा खबर प्रकाशित करने के बाद सैंकड़ों शेयर के बाद बच्चे को को इलाके में ही पहचान लिया गया.बच्चा वहां कैसे पहुंचा, ठीक से बता नहीं पा रहा था.
   जाहिर है, शुक्रिया तो मधेपुरा टाइम्स के पाठकों का होना चाहिए जो सामाजिक सरोकार से जुडी हर खबर भारी संख्यां में शेयर कर लेते है और ऐसी स्थिति में पीड़ित परिवार को अक्सर राहत मिल जाती है.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...