31 अगस्त 2016

सुपौल: नाबालिग के साथ दुष्कर्म कर सड़क पर फेंका, घंटों सड़क पर पड़ी रही बेहोश

सुपौल। सूबे की सुशासन की सरकार में जिले की बेटियां अपने आप को सुरक्षित महसूस नहीं कर रही हैं. आये दिन जिले के विभिन्न इलाकों में नाबालिग के साथ दुष्कर्म की घटना से लोग कानून व्यवस्था पर अंगुली उठाने लगे हैं. वहीं अभिभावक सहित बेटियां भी भयभीत हैं.
     ताजा मामला वीरपुर थाना क्षेत्र की है, जहां से अज्ञात अपराधियों ने बीच सड़क से दो नाबालिग लड़की को अगवा कर कार में जबरन दिन भर बंधक बनाया और अपराधियों ने नाबालिग को नशा खिलाकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.
    जिसके बाद दोनों नाबालिग को पिपरा थाना क्षेत्र स्थित दीनापट्टी गांव के सामने सड़क पर फेंक दिया, बेहोशी की हालत में नाबालिग सड़क पर घंटों पड़ी रही. रास्ते से गुजर रहे राहगीरों ने इसकी सूचना स्थानीय पिपरा थाना को दिया. स्थानीय पुलिस ने वहां पहुंचकर दोनों नाबालिग को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पिपरा में भर्ती कराया, जहां चिकित्सको द्वारा प्राथमिक इलाज करने के बाद दोनों नाबालिग बच्ची को बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल सुपौल रेफर कर दिया.
    सदर अस्पताल में उपचार के बाद दोनों नाबालिग के होश आने पर उसे समझ में नहीं आ रहा था कि उसे यहां क्यों लाया गया है. महिला थाना की पुलिस द्वारा दोनों नाबालिग लड़की को महिला थाना लाया गया. इसके बाद महिला थाना में दोनों नाबालिग से पुलिस पूछताछ की. पूछताछ के क्रम में नाबालिग ने  पुलिस के समक्ष अपनी आप बीती बताया. जो सभ्य समाज को शर्मसार करती है. नाबालिगों का कहना है कि वे दोनों पटसन छुड़ा रहा थी इसी बीच कार सवार के द्वारा पहले उन्हें जबरन कार में बिठा लिया और अन्यत्र ले जाया गया. रास्ते में उसे जबरन भूजा खिलाया गया जिसके बाद उसे कुछ भी याद नहीं है. इस मामले में महिला थानाध्यक्ष प्रेमलता भूपाश्री ने बताया कि एक बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आयी है. मेडिकल रिपोर्ट आने बाद मामले का सही तथ्य सामने आयेगा. पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.
   बता दें कि 27 अगस्त को रतनपुरा थाना क्षेत्र में एक नाबालिग से 23  दिनों तक गैंगरेप व 28 अगस्त को त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र से एक महादलित नाबालिग के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आया था. बीते चार दिन में यह तीसरी घटना सामने आई है.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...