28 जुलाई 2016

मधेपुरा: भारत गैस एजेंसी मॆ दिन-दहाड़े लूट

मधेपुरा जिला मुख्यालय में आज दिन के लगभग एक बजे चार अपराधियों ने भारत गैस एजेंसी के कार्यालय में लूट की घटना को अंजाम देकर शहर में दहशत का माहौल उत्पन्न कर दिया.
          मिली जानकारी के अनुसार मधेपुरा जिला मुख्यालय स्थित भारत गैस के मे. योगेन्द्र एजेंसी के मालिक संजय जायसवाल उर्फ बब्बू चौधरी सुबह से लोगो के बीच गैस वितरण का काम कर रहे थे. हर दिन की तरह पूरी भीड़ लगी थी औऱ एक बजे टिफिन टाईम में गैस एजेंसी बंद करने की तैयारी मॆ थे कि अचानक चार अपराधी एजेंसी मॆ घुसे और रिवाल्वर की नोक पर कैश काउंटर से करीब चार लाख रूपये बैग मॆ रख कर मोटरसायकिल पर सवार हो कर भागने लगे. बताते हैं कि भागने के क्रम में एजेंसी के सामने लगे एक ट्रैक्टर की वजह से एक अपराधी की गाड़ी कीचड़ मॆ फँस गई. उतने मॆ लोगो ने हिम्मत कर के पीछे से अपराधी को पकड़ लिया औऱ जम कर धुनाई कर दी.
         मौके पर पुलिस पहुँच कर अपराधी को लोडेड रिवाल्वर औऱ हीरो स्प्लेंडर मोटरसाइकल समेत अपने कब्जे मॆ ले लिया. घायल अपराधी को इलाज के लिये सदर अस्पताल मधेपुरा में भर्ती किया गया है जहाँ A S P राजेश कुमार ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी सुपौल जिला के जदिया का रहने वाला अंजार हसन है. अन्य अपराधियों के सम्बन्ध मॆ अभी पूछताछ जारी है.
       उधर जिले मॆ लगातार आपराधिक घटना से व्यवसायी वर्ग में दहशत का माहौल है. इससे पहले सिंहेश्वर मॆ पेट्रोल पम्प कर्मी से लूट फ़िर जजहट सबैला चौक पर चाकलेट व्यापारी से लूट औऱ आज भारत गैस एजेंसी पर लूट की घटना से आम लोग भी दहशत में हैं. व्यवसायियों ने घटना की निंदा करते हुए पुलिस से बाजार में सुरक्षा बढ़ाने की मांग की है.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...