मधेपुरा: युवक की लाश मिलने से सनसनी

मधेपुरा जिला के चौसा थाना अंतर्गत चौसा से चिरौरी जाने वाली मुख्य मार्ग में सोनी ईट भठ्ठा के पास बाढ़ के पानी में करीब 35 वर्षीय एक युवक के लाश मिलने से सनसनी फ़ैल गई.
       जानकारी के अनुसार चौसा से चिरौरी जाने वाले मुख्य मार्ग ईट भठ्ठा के पास आज सुबह जब लोग अपने अपने काम से आ-जा रहे थे तो उसी समय सड़क के किनारे एक लाश को देख इलाके में दहशत का माहौल उत्पन्न हो गया.
    सूचना पर चौसा थानाध्यक्ष घटना स्थल पहुँच कर छानबीन के बाद लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मधेपुरा भेज दिया.
     जाँच के क्रम में मृतक के पॉकेट से एक मेमोरी कार्ड, किसी दर्जी के दुकान की रसीद तथा कागज पर कुछ नंबर लिखे मिले. पास मिले सामानों की जांच पर फिलहाल मृतक के पश्चिम बंगाल के 24 परगना जिला के सोनारपुर थाना के राजेन्द्र दास के रूप में इसकी पहचान होने की आशंका है. मृतक पेशे से ड्राईवर है और मृत्यु के कारण का अभी तक पता नही चल सका है.
     चौसा थाना अध्यक्ष सुमन कुमार सिंह ने बताया कि आगे परिजन के मिलने के बाद ही पूरी घटना की जानकारी मिल सकती है. सूचना सोनारपुर थाना को दे दिया गया है.
मधेपुरा: युवक की लाश मिलने से सनसनी मधेपुरा: युवक की लाश मिलने से सनसनी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 28, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.