03 जुलाई 2016

मधेपुरा: पोखर में कराहती अज्ञात लड़की मिलने से इलाके में सनसनी

मधेपुरा जिले के चौसा प्रखंड के अरजपुर पश्चिमी पंचायत के खलीफा टोला पोखर में आज एक दर्द से कराहती लड़की मिलने के बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गई. लड़की की उम्र का अंदाजा 14-15 वर्ष लगाया जा रहा है और कई लोगों के अनुसार स्थिति देखने के बाद लग रहा था कि लड़की के साथ कुछ ‘गलत’ होने के बाद उसका गला दबाकर वहां फेंका गया है, पर उसकी जान बच गई है.

      स्थानीय लोगों के अनुसार बगल से गुजरते कुछ ग्रामीणों को आज अहले सुबह तब इसका पता चला जब लड़की के कराहने की आवाज सुनाई दी. पुलिस को खबर करने के बाद अज्ञात लड़की को इलाज के लिये चौसा पीएचसी लाया गया. पर स्थिति अधिक नाजुक देख उसे सदर अस्पताल मधेपुरा रेफर कर दिया गया.
    अत्यंत गंभीर और कुछ बोल नहीं पाने की हालत में लड़की के गले एवं दोनों गाल पर गहरे निशान दिखाई दे रहे थे. घटना को को लेकर इलाके में तरह-तरह की चर्चा जोरों पर रहना स्वाभाविक है. चौसा के थानाध्यक्ष सुमन कुमार सिंह के मुताबिक़ जबतक लड़की की पहचान नहीं हो जाती है, फिलहाल घटना के बारे में कुछ नही बताया जा सकता है. उन्होंने बताया कि लड़की की उम्र 14-15 साल लगती है और गर्दन मरोड़ कर उसे मरा समझ कर फेंका गया लगता है.
    मधेपुरा सदर अस्पताल में लड़की को देखने मधेपुरा एएसपी राजेश कुमार, मधेपुरा थानाध्यक्ष मनीष कुमार, महिला थानाध्यक्ष प्रमिला आदि गए और चिकित्सक से उसके बारे में ताजा जानकारी लिया. लड़की होश में आई है और कुछ बोलना चाह रही है, पर गले से कुछ स्पष्ट आवाज नहीं निकल पा रही है.
    जाहिर है लड़की के साथ घटित घटना को पूरी तरह जानने के लिए उसे बचाना और उसका होश में आना जरूरी है,पर एक आशंका यह भी व्यक्त की जा रही है कि लड़की को महज चार किलोमीटर दूर भागलपुर जिले से यहाँ लाकर फेंका गया है.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...