14 जुलाई 2016

अनियंत्रित बोलेरो ने बालक को रौंदा, विरोध में सड़क जाम

सुपौल जिले के सुपौल- पिपरा मुख्य मुख्य पथ स्थित एसएस 76 पर निर्मली पंचायत में गुरुवार को एक तेज रफ्तार अनियंत्रित बोलेरो ने सात वर्षीय बालक को रौंद दिया. गंभीर रूप से जख्मी स्थानीय दीपक यादव के सात वर्षीय पुत्र सुनील कुमार को ग्रामीणों द्वारा एक निजी क्लिनिक में भर्ती कराया गया है. जहां उसकी स्थिति नाजुक बनी हुई है. वहीं इस पथ में लगातार हो रहे सड़क हादसे से आक्रोशित ग्रामीणों ने एसएच 76 को करीब चार घंटे तक जाम कर प्रदर्शन किया. बाद में पिपरा पुलिस के हस्तक्षेप पर जाम समाप्त किया गया. जाम के दौरान घटना स्थल पर दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लगी रही. लंबी दूरी की बस पर सवार यात्रियों को जाम के कारण काफी परेशानी का सामना करना पड़ा.
            जानकारी अनुसार बालक सुनील गुरुवार की सुबह सो कर उठने के बाद लघुशंका करने सड़क की ओर गया था. इसी बीच सुपौल की ओर से आ रही एक तेज रफ्तार बोलेरो की चपेट में आ कर गंभीर रूप से जख्मी हो गया. परिजन एवं स्थानीय लोगों के सहयोग से जख्मी बालक को उपचार के लिए एक निजी क्लिनिक में भर्ती कराया गया है. जहां वह जिंदगी एवं मौत के बीच जूझ रहा है.
        घटना के बाद चालक वाहन के साथ फरार हो गया. सड़क हादसे की सूचना गांव सहित आसपास के क्षेत्रों में जंगल के आग की तरह फैल गयी. देखते ही देखते काफी संख्या में लोग घटना स्थल पर जमा हो गये. लोगों में इस बात को लेकर आक्रोश व्याप्त था कि इस स्थान पर अक्सर दुर्घटनाएं घटित होती रहती है. लेकिन प्रशासन द्वारा किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं की जा रही है. सड़क जाम कर रहे ग्रामीण उक्त स्थल पर ब्रेकर निर्माण की मांग कर रहे थे.
    जाम की सूचना पर पहुंची पिपरा पुलिस को जाम हटाने में काफी मशक्कत का सामना करना पड़ा. पुलिस द्वारा तत्काल ब्रेकर स्थापित करने के आश्वासन पर जाम समाप्त हो पाया.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...