बिहारीगंज में युवक के हत्या की आशंका, मामले को दबाने का प्रयास !

मधेपुरा जिले के बिहारीगंज के वार्ड नं. 12 में एक युवक की दबंगों के द्वारा पीट-पीट कर हत्या कर देने की सूचना मिल रही है. मधेपुरा टाइम्स सूत्र को मिली जानकारी के अनुसार गरीब के बच्चे की मौत को दबंगों के द्वारा मैनेज कर दबाया जा रहा है.
    आशंका है कि स्व० महेश्वर सिंह के 17 वर्षीय बेटे चंपा (घरेलू नाम) की जमीनी विवाद में उनके ही स्वजातीय लोगों ने जमकर पिटाई कर दी. जख्मी हालत में युवक को इलाज के लिए मधेपुरा ले जाया गया जहाँ से उसे पूर्णियां रेफर कर दिया गया. बताते हैं कि रास्ते में ही चंपा ने दम तोड़ दिया. परिजन लाश को एम्बुलेंस से लेकर वापस आ गए.
    मधेपुरा टाइम्स को जहाँ कई सूत्रों ने युवक की हत्या की आशंका जताई है वहीँ बिहारीगंज पुलिस अभी तक इस मामले में अपने को अनजान कह रही है. बिहारीगंज सूत्रों का कहना है कि मृतक की माँ बदहवास है, क्योंकि कुछ साल पहले पति गुजर गए और अब बेटा. उधर सूचना के बावजूद पुलिस का अभी तक मृतक के घर न पहुंचना और पता कर रहे हैं की बात कहना पूरे मामले को और भी संदेहास्पद बनाता है.
बिहारीगंज में युवक के हत्या की आशंका, मामले को दबाने का प्रयास ! बिहारीगंज में युवक के हत्या की आशंका, मामले को दबाने का प्रयास ! Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 14, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.