आलमनगर में चुनाव की तैयारी पूरी, होगा 14 पंचायतों के 1043 प्रत्याशियों का फैसला

पंचायत चुनाव के चौथे चरण में होने वाले मतदान के तहत शुक्रवार को मधेपुरा जिले के आलमनगर प्रखंड में मतदान किया जायेगा. मतदान के लिए सारी प्रशासनिक तैयारी पूरी कर ली गई है. सभी मतदान केन्द्रों पर मतदाताओं की सुविधा एवं सुरक्षा की पुख्ता व्यवस्था की गई है.
      इस बाबत निर्वाची पदाधिकारी सह बीडीओ मिन्हाज अहमद ने बताया कि बूथों पर स्टेटिक फोर्स तैनात किया जायेगा. पुख्ता सुरक्षा व्यवस्था के साथ-साथ अन्य फोर्स भी तैनात रहेंगे. आलमनगर में सुरक्षा व्यवस्था के साथ-साथ निष्पक्ष एवं स्वक्ष चुनाव के लिए दो सुपर जोन बनाये गए हैं. साथ हीं ग्यारह जोनल मजिस्ट्रेट  21 सैक्टर में बांटे गए हैं जिनमें सेक्टर मजिस्ट्रेट के अलावे 63 पेट्रोलिंग पार्टी मतदान के दौरान अंत तक तैनात रहेंगें. वहीं प्रेक्षक के रूप में आर डी झा समूचे प्रखण्ड क्षेत्र में भ्रमण करेंगे और साथ-साथ वरीय पदाधिकारी भी उपस्थित रहेंगे.
     चुनाव प्रचार का शोर थमते हीं प्रत्याशी डोर टू डोर जाकर मतदाता को रिझाने का अंतिम प्रयास कर रहे हैं. अंतिम क्षण में प्रत्याशियों ने जीत के लिए पूरी ताकत झोंक दी है. प्रखण्ड के 14 पंचायतों के  1043 प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला एक लाख तीन सौ तेहत्तर मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग से करेगे. जिसमें 52814 पुरूष 45555 महिला एवं अन्य चार मतदाता शामिल है. चुनाव के लिए कुल 202 बूथ बनाये गये है.
(रिपोर्ट: प्रेरणा किरण)
आलमनगर में चुनाव की तैयारी पूरी, होगा 14 पंचायतों के 1043 प्रत्याशियों का फैसला आलमनगर में चुनाव की तैयारी पूरी, होगा 14 पंचायतों के 1043 प्रत्याशियों का फैसला Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 04, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.