गठबंधन ने किया स्वाभिमान रैली के ऐतिहासिक होने का दावा: विपक्षियों ने कहा 'फ्लॉप शो'

पटना में आज महागठबंधन की ओर से आयोजित 'स्वाभिमान रैली' को महागठबंधन के नेताओं ने अभूतपूर्व एवं ऐतिहासिक बताया. उनका कहना है कि इस रैली में उमड़ी भीड़ ने साबित कर दिया कि बिहार की भाजपा गठबंधन की एक नहीं चलने वाली है.
    स्वाभिमान रैली की समाप्ति के बाद राजद के प्रदेश महासचिव ई. प्रभाष कुमार यादव ने मधेपुरा टाइम्स को बताया कि आज की रैली गांधी मैदान में पूर्व में आयोजित किसी भी रैली की तुलना में विशाल थी. लोगों की भीड़ जितनी मैदान में थी, उससे दुगुना छज्जूबाग तथा आसपास की सड़कों पर थी. प्रदेश महासचिव ने दावा किया कि आज सोनिया, लालू, शरद और नीतीश ने मोदी के कारनामों की पोल खोल दी और उपस्थित जनसमूह ने हाथ उठाकर उनकी बातों को समर्थन दिया. इस रैली ने यह साफ़ कर दिया है कि भाजपा गठबंधन का का पत्ता इस बार विधानसभा चुनाव में बिहार से साफ़ हो जाएगा.
    उधर दूसरी तरफ भाजपा, जन अधिकार पार्टी समेत महागठबंधन की विपक्षी पार्टियों ने आज की स्वाभिमान रैली को फ्लॉप शो करार दिया है. (नि.सं.)
गठबंधन ने किया स्वाभिमान रैली के ऐतिहासिक होने का दावा: विपक्षियों ने कहा 'फ्लॉप शो' गठबंधन ने किया स्वाभिमान रैली के ऐतिहासिक होने का दावा: विपक्षियों ने कहा 'फ्लॉप शो' Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 30, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.