मनचले पति ने पत्नी पर चाकू से किया 50 से अधिक वार

मधेपुरा में एक मनचले पति ने अपनी प्रेमिका के चक्कर में पत्नी के शरीर को चाकू से गोद कर उसकी हत्या करने का प्रयास किया. पर एन मौके पर हल्ला हो जाने पर पति फरार हो गया और कायर पति की बेवफाई की शिकार पत्नी अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच अटकी हुई है.
घटना मधेपुरा के भर्राही ओ.पी थाना क्षेत्र में नदी के किनारे उस समय घटी जब मधेपुरा के सखुआ निवासी अमित साह नाम के इस पति ने अपनी पत्नी पर चाकू से हमला शुरू कर दिया. अमित सहरसा जिले के बैजनाथपुर थाना क्षेत्र के सहसरामपुर गांव की रहने वाली अपनी पत्नी को माइके से विदा कराकर मधेपुरा लाया और फिर सखुआ ले जाने के क्रम में उसकी निर्मम हत्या का प्रयास प्रारंभ कर दिया. पास में घास काट रही महिला ने यह देखकर शोर मचाया तो मौके वारदात से अमित साह पत्नी को छोड़कर फरार हो गया. सूचना पाते ही मौके पर पहुंची मधेपुरा पुलिस ने घायल महिला को सदर अस्पताल, मधेपुरा लाया. इलाज कर रहे चिकित्सकों के मुताबिक़ महिला की हालत नाजुक बताई गई है और रेफर करने की तैयारी चल रही है. तत्काल मधेपुरा पुलिस मामले कीई गहन छानबीन कर रही है, जबकि पीड़िता के पिता मनोज साह ने कहा कि दूसरी महिला के चक्कर में उसके दामाद ने उसकी बेटी की हत्या की तैयारी की थी.
मनचले पति ने पत्नी पर चाकू से किया 50 से अधिक वार मनचले पति ने पत्नी पर चाकू से किया 50 से अधिक वार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 21, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.