सीसीटीवी में कैद हुआ चोर: पहचानिये, आप जीत सकते हैं इनाम

|एमटी रिपोर्टर|05 जुलाई 2014|
मधेपुरा में इस दिनों चोरों का एक ऐसा गिरोह सक्रिय है जिसके सदस्य काफी मॉडर्न से दिखते हैं. जींस और शर्ट में ये किसी संपन्न घर के युवक दिखते हैं और घूम-घूम कर टोह लेते हैं कि कहाँ से सामान गायब किया जा सकता है. और फिर इनकी कोशिश रहती है कि जैसे ही मौका लगे सामान गायब कर दें. खासकर ये छोटे और कीमती सामान जैसे मोबाइल, घड़ी, गहने आदि उठाने के चक्कर में ज्यादा रहते हैं जिसे लेकर आसानी से छुपाया जा सके.
      मधेपुरा जिला मुख्यालय में बस स्टैंड के पास प्रकाश ट्रेडर्स के सड़क के किनारे वाले गोदाम में गुरुवार की शाम करीब चार बजे इसी ग्रुप का एक चोर पहले बाहर खड़ा होकर यह भांप लेता है कि अंदर गोदाम में किसी का मोबाइल चार्ज में लगा है और फिर जैसे ही वह एकांत पाता है, अंदर घुसकर पलक झपकते ही मोबाइल लेकर अपनी जेब में डाल निकल जाता है.
      चोर को लगता है कि उसे किसी ने नहीं देखा, पर गोदाम में लगे सीसीटीवी कैमरे में चोर की हरकत कैद हो जाती है. मधेपुरा टाइम्स के पास सीसीटीवी की फुटेज पहुंची है. आप भी देखिये और यदि पहचान कर हमें सूचना देते हैं तो मधेपुरा टाइम्स आपको उचित पुरस्कार से सम्मानित करेगी.
      वीडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करें.
सीसीटीवी में कैद हुआ चोर: पहचानिये, आप जीत सकते हैं इनाम सीसीटीवी में कैद हुआ चोर: पहचानिये, आप जीत सकते हैं इनाम Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 05, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.