नकाबपोश अपराधियों ने दूकान का शटर काटकर दिया लाखों की चोरी को अंजाम

मधेपुरा जिले के गम्हरिया में लगातार हो रहे आपराधिक वारदातों से लोगों में दहशत व्याप्त है। पुलिस सुस्त नजर आ रही है, अपराध बढ़ता जा रही है। इसी क्रम में मंगलवार की रात बस स्टैंड के समीप 5 से 6 नकाबपोश हथियार से लैस अपराधी ने विकास रेडीमेड वस्त्रालय के शटर का ताला तोड़कर लाखों रुपए के सामान की चोरी कर फरार हो गए.चोरी की घटना अगल बगल लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद है. सीसीटीवी फुटेज दिखने से लगता है कि अपराधियों को पुलिस का भय नही दिख रहा. जबकि घटना स्थल के आस पास चौकीदार की डियूटी एवं पुलिस गस्ती करने की बात थाना अध्यक्ष द्वारा कही जा रही है.जिससे पुलिस की कार्य सेली सवालों के घेरे में है. अगर पुलिस या चौकीदार डियूटी पर रहते चोरी की घटना नही होती. इस से व्यवसाइयों में आक्रोश व्याप्त है। 

आक्रोशित व्यवसायियों ने व्यापार संघ के अध्यक्ष मनोहर भगत, सचिव संबोध साह, राहुल भगत सहित सैकड़ों व्यापारियों ने बुधवार के सुबह बाजार बंद का आह्वान किया और बाजार बंद करने लगे. बाद में थाना अध्यक्ष विकास कुमार एसआई सतीश कुमार, ने व्यावसाइयों से बातचीत कर आश्वासन दिया कि जल्द से जल्द चोरों की गिरफ्तारी की जाएगी.
(रिपोर्ट: डिक्शन राज)
नकाबपोश अपराधियों ने दूकान का शटर काटकर दिया लाखों की चोरी को अंजाम नकाबपोश अपराधियों ने दूकान का शटर काटकर दिया लाखों की चोरी को अंजाम Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 19, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.