अज्ञात अपराधियों ने सड़क के किनारे चलाईं ताबड़तोड़ गोलियां, स्थानीय लोग भयाक्रांत

मधेपुरा जिले के पुरैनी मुख्यालय में समाज कल्याण चौक से लेकर दुर्गा मंदिर चौक तक बुधवार की देर रात अज्ञात अपराधियों ने धड़ाधड़ गोलियां चलाई, स्थानीय लोग भयाक्रांत है.

घटना के बाबत बताया जा रहा है कि पुरैनी मुख्यालय के दुर्गा मंदिर चौक के निकट स्थित डिस्को मोबाइल दुकान पर पहले एक मोटरसाइकिल पर सवार अज्ञात अपराधियों ने दो गोलियां फायर की जिसमें उसकी दुकान में रखे मोबाइल को क्षति पहुंची है. इसके बाद मोटरसाइकिल पर ही हथियार लहराते हुए दुर्गा मंदिर चौक से लगभग 300 फुट आगे फिर अपराधियों ने और दो हवाई फायरिंग की इसके बाद समाज कल्याण चौक पर दनादन कई गोलियां बरसाई। ताबड़तोड़ गोलियां चलने की घटना के बाद से स्थानीय व्यवसाय व आम आदमी पूरी तरह से सकते में आ गए।

पुरैनी के थाना अध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार अपने पूरे पुलिस टीम के साथ अलग-अलग घटनास्थल पर पहुंचकर जांच पड़ताल कर रहे हैं इस दौरान बताया जा रहा है कि पुलिस को दो खोखा भी बरामद हुआ है.
(रिपोर्ट: अख्तर वसीम)
अज्ञात अपराधियों ने सड़क के किनारे चलाईं ताबड़तोड़ गोलियां, स्थानीय लोग भयाक्रांत अज्ञात अपराधियों ने सड़क के किनारे चलाईं ताबड़तोड़ गोलियां, स्थानीय लोग भयाक्रांत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 19, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.