"गाड़ोदिया रिटेल इंडिया": मुरलीगंज में कोसी सीमांचल के सबसे बड़े कपड़े का रिटेल का शुभारंभ

*उद्घाटन के मौके पर विधान पार्षद लल्लन सर्राफ, पूर्व उपमुख्यमंत्री तारकेश्वर प्रसाद, बिहारीगंज विधानसभा से विधायक निरंजन मेहता, एमएलसी अशोक अग्रवाल,पूर्व विधायक रामप्रकाश महतो सहित अन्य अथिति शामिल होकर प्रोपराइटर शिव प्रकाश गाड़ोदिया को बधाई

मुरलीगंज गोल बाजार में आज कोसी सीमांचल का सबसे बड़े कपड़े का रिटेल का शुभारंभ किया गया जिसका नाम "गाड़ोदिया रिटेल इंडिया" उद्घाटन आज बुधवार को सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव बड़ोदिया रिटेल इंडिया के प्रोपराइटर प्रसिद्ध क्लॉथ मर्चेंट के रूप में ख्याति प्राप्त शिव प्रकाश गाड़ोदिया के द्वारा संयुक्त रूप से फीता काटकर किया गया। उद्घाटन के मौके पर काफी संख्या में ग्राहकों की भीड़ देखी गई।

 आज उद्घाटन के मौके पर नई गाड़ोदिया रिटेल इंडिया लोग जमकर खरीदारी करते हुए नजर आए। गाड़ोदिया रिटेल इंडिया तीन फ्लोर कपड़े की रिटेल मार्केट किंग की व्यवस्था की गई है। जिसमें प्रथम तल पर साड़ी सूट लहंगे एवं पैंट शर्ट के लगभग सभी ब्रांड के कपड़े रखे गए हैं, 
दूसरे तल्ले पर सभी रेडीमेड कपड़ों की विभिन्न ब्रांडों की वैरायटी बच्चों से लेकर युवाओं तक के रखे गए हैं, वहीं तीसरे ताले पर किलर के शोरूम के साथ-साथ के शोरूम के साथ-सा अन्य ब्रांडेड जींस एवं शर्ट लगाए गए हैं।

प्रोपराइटर ने बताया कि यह कोशी सीमांचल का इकलौता सबसे बड़ा कपड़े का रिटेल दुकान है, जहां पर एक ही छत के नीचे लोगों के जरूरत के अनुसार कपड़े उपलब्ध करवाए जा रहे हैं यहां एक निश्चित कीमत पर बिना बारगेनिंग के उचित मूल्य पर ब्रांडेड कपड़े से कपड़े उपलब्ध हैं तो वहीं ब्रांडों के शौकीन लोगों के लिए यहां कई प्रकार के ब्रांडेड कंपनियों के कपड़े भी उपलब्ध हैं। मामले की जानकारी देते हुए संचालक महेश गाड़ोदिया ने बताया कि यहां एक ही छत के नीचे फैशन का संपूर्ण संसार उपलब्ध है जिसमें डिजाइनर लहंगे डिजाइनर साड़ियां लेडिज सूट्स मेंस वेयर और होम लिविंग सिलेक्शन में बेडशीट और कर्टन, आर्टिफिशियल ज्वेलरी की नवीनतम रेंज यहां उपलब्ध करवाई गई है। 

बीते 70 वर्षों में मधेपुरा सहरसा एवं सुपौल ग्राहकों का विश्वास जीतने में सफल गाड़ोदिया फैशन और शिवम वस्त्रालय का यह नया अवतार गाडोदिया रिटेल इंडिया के रूप में खोला गया है। ग्राहकों के डिमांड और उनके सुविधाओं का भरपूर ख्याल रखा गया है। 

इस दौरान विधान पार्षद लल्लन सर्राफ, पूर्व उपमुख्यमंत्री तारकेश्वर प्रसाद, बिहारीगंज विधानसभा से विधायक निरंजन मेहता, एमएलसी अशोक अग्रवाल,पूर्व विधायक रामप्रकाश महतो सहित अन्य अतिथि शामिल होकर प्रोपराइटर शिव प्रकाश गाड़ोदिया को बधाई एवं शुभकामनाएं दी है। इस दौरान सांसद पप्पू यादव ने कहा कि शिव प्रकाश गाड़ोदिया जी धन्यवाद के पात्र हैं जिन्होंने अपने जन्मभूमि और अपने कर्मभूमि को हमेशा प्राथमिकता दी है। इनके पास और भी कई बड़े शहर का ऑप्शन था लेकिन इन्होंने इतना बड़ा कपड़ा का रिटेल काउंटर मुरलीगंज जैसे छोटे शहर में खोलने का निर्णय लिया है यह काफी सराहनीय है। हम इनके उज्जवल भविष्य की मंगल कामना करते हैं । इनके द्वारा खोले गए इस बड़े प्रतिष्ठान में प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष कई लोगों को रोजगार के अवसर भी प्रदान होंगे तो वहीं इस इलाके के लोगों को बड़े शहरों में मिलने वाली सुविधा अब इस काउंटर पर ही मिलेगी।
(रिपोर्ट: संजय कुमार)
"गाड़ोदिया रिटेल इंडिया": मुरलीगंज में कोसी सीमांचल के सबसे बड़े कपड़े का रिटेल का शुभारंभ "गाड़ोदिया रिटेल इंडिया": मुरलीगंज में कोसी सीमांचल के सबसे बड़े कपड़े का रिटेल का शुभारंभ Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 19, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.