अजीबोगरीब: फेसबुक स्टोरी में लगे फोटो पर 'हंसने वाला इमोजी' भेजने पर चली गोली

मधेपुरा में फेसबुक स्टोरी में लगे फोटो पर हंसने वाला (Laughing 😂) इमोजी भेजने पर गोली चलने का मामला प्रकाश में आया है। गोलीबारी में दो युवक घायल हो गए। घायल मधेपुरा के जननायक कर्पूरी ठाकुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में चल रहा है। 

घटना शुक्रवार रात 9:00 बजे की है और भर्राही थाना क्षेत्र अंतर्गत महेशुआ वार्ड संख्या नौ की है। बताया गया कि मो. कमरे आलम उर्फ चांद के फेसबुक आईडी पर एक फोटो स्टोरी लगाया गया था। इस पर अल्तमश शेख नाम के आईडी से हंसने वाला इमोजी भेज दिया गया। इसी बात को लेकर मो. कमरे आलम अपने अन्य साथियों के साथ अल्तमश के घर पहुंचकर उसके मामा मो. सनाउल्लाह के साथ मारपीट करना शुरू दिया। बात इतनी बढ़ गई कि गोली भी चल गई। 

एक गोली मो. सनाउल्लाह के सिर के पीछे में लगी है, जबकि एक गोली मो. कमरे आलम के साथ गए मिथिलेश उर्फ छोटू को पैर में लगी है। मेडिकल कॉलेज में इलाजरत मो. सनाउल्लाह ने बताया कि शुक्रवार को शाम में मो. कमरे आलम उर्फ चांद के फेसबुक स्टोरी पर उनकी बहन छोटी परवीन के चार वर्षीय बेटे अल्तमश शेख ने गलती से हंसने वाला इमोजी भेज दिया। इसको लेकर मो. सदरे आलम ने मैसेंजर पर गाली लिखकर भेज दिया। जब उन्होंने फोन कर पूछा कि गाली क्यों दिया, तो फोन पर भी गाली-गलौज करते हुए घर पर आकर जान से मारने की धमकी दी।

इसी बीच रात करीब 9:45 बजे मो. कमरे आलम अपने अन्य साथियों के साथ उनके घर पर धमके और मारपीट करना शुरू कर दिया। इसी दौरान उन लोगों ने गोली चला दी, जो मेरे सिर में लग गई। वहीं, आरोपी मो. कमरे आलम ने बताया कि वह महेशुआ में पोल्ट्री फार्म चलाता है। पोल्ट्री फार्म पर मिथिलेश कुमार उर्फ छोटू नाम के एक युवक उनका स्टाफ है। शुक्रवार को मिथिलेश ने ही मेरे आईडी से मेरा फोटो फेसबुक स्टोरी में लगाया था। उनके फोटो पर अल्तमश शेख के आईडी से हंसने वाला इमोजी भेजा गया। मिथिलेश ने इस बात पर मैसेंजर पर अल्तमश शेख को गाली दे दिया। इसके बाद अल्तमश शेख के मामा मो. सनाउल्लाह ने मुझको फोन कर गाली दे दिया। फोन पर बहस होने के बाद जब वह मिथिलेश के साथ मो. सनाउल्लाह के घर पर पहुंचा तो उन लोगों ने घर पर भी गाली-गलौज करना शुरू कर दिया। उनके घर में पहले से बैठे 4-5 लोग बाहर निकल कर मारपीट करना शुरू दिया। इस घटना में मो. आदिल ने उनके स्टाफ मिथिलेश को पैर में गोली मार दी।

वहीं इस मामले में मधेपुरा एएसपी प्रवेंद्र भारती ने बताया कि महेशुआ में सोशल मीडिया पर स्टोरी लगाने को लेकर गोली चलने की बात सामने आई है। दोनों घायल का इलाज मेडिकल कॉलेज अस्पताल में चल रहा है। पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। जांचों उपरांत आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

अजीबोगरीब: फेसबुक स्टोरी में लगे फोटो पर 'हंसने वाला इमोजी' भेजने पर चली गोली अजीबोगरीब: फेसबुक स्टोरी में लगे फोटो पर 'हंसने वाला इमोजी' भेजने पर चली गोली Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 29, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.